scriptMirzapur और Panchayat ही नहीं, फैंस को इन हिट फिल्मों के तीसरे पार्ट का भी है इंतजार, देखें लिस्ट | Mirzapur 3 and Panchayat 3 and most awaited third parts of films hera pheri 3 to singham again | Patrika News
बॉलीवुड

Mirzapur और Panchayat ही नहीं, फैंस को इन हिट फिल्मों के तीसरे पार्ट का भी है इंतजार, देखें लिस्ट

साल 2024 में लोगों को सिर्फ मिर्जापुर और पंचायत के तीसरे पार्ट के रिलीज का ही इंतजार नहीं है। इन वेब सीरीज के अलावा ऐसी कई बड़ी फिल्में भी हैं, जिनका फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इसमें अक्षय कुमार से लेकर अजय देवगन तक की फिल्में शामिल हैं।

मुंबईApr 17, 2024 / 03:28 pm

Gausiya Bano

2024 Films third part release

इन बड़ी फिल्मों के तीसरे पार्ट का भी फैंस बेसब्री से कर रहे हैं इंतजार

फिल्में और वेब सीरीज देखने के शौकीन कई बड़ी मूवीज और वेब सीरीज के सीक्वल का इंतजार कर रहे हैं। वेब सीरीज की बात करें तो इसमें ‘मिर्जापुर 3’ और ‘पंचायत 3’ का नाम शामिल है। इसके अलावा कुछ ऐसी बड़ी फिल्में भी हैं, जिनके तीसरे पार्ट के लिए फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। आइए इन फिल्मों की लिस्ट बताते हैं।

हेरा फेरी 3 (Hera Pheri 3)

अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल की कॉमेडी फिल्म ‘हेरा फेरी’ को फैंस ने खूब पसंद किया है। अब इसके तीसरे पार्ट का भी फैंस को बेसब्री से इंतजार है। ‘हेरा फेरी 3’ इसी साल रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें

जान्हवी ने जासूस के रोल में आलिया को दी टक्कर, देशभक्ति थ्रिलर से भरपूर ‘उलझ’ का टीजर रिलीज

सिंघम अगेन (Singham Again)

‘सिंघम’ के तीसरे पार्ट ‘सिंघम अगेन’ भी इस साल दिवाली के मौके पर रिलीज होगी। रोहित शेट्टी के डायरेक्शन में बन रही ‘सिंघम अगेन’ में अजय देवगन, अर्जुन कपूर और करीना कपूर नजर आएंगे।

डॉन 3 (Don 3)

मूवी ‘डॉन 3’ फरहान अख्तर की फिल्म है। इसमें रणवीर सिंह लीड रोल में होंगे और उनके साथ कियारा आडवाणी नजर आएंगी।

यह भी पढ़ें

Parineeti Chopra ने पति के साथ रिश्ते पर तोड़ी चुप्पी, बोलीं- राघव को सिनेमा में जीरो इंटरेस्ट, मैं सीख रही हूं राजनीति

भूल भुलैया 3 (Bhool Bhulaiyaa 3)

फिल्म ‘भूल भुलैया’ का भी तीसरा पार्ट ‘भूल भुलैया 3’ आने वाला है। इसमें कार्तिक आर्यन, विद्या बालन, माधुरी दीक्षित और तृप्ति डिमरी नजर आएंगी। इस फिल्म की शूटिंग भी चल रही है और यह इस साल दिवाली के समय बड़े पर्दे पर रिलीज होगी।

वेलकम टू द जंगल (Welcome To The Jungle)

‘वेलकम टू द जंगल’ फिल्म ‘वेलकम’ का ही तीसरा पार्ट है। इस फिल्म में अक्षय कुमार, संजय दत्त, लारा दत्ता, दिशा पाटनी, रवीना टंडन, अरशद वारसी और राजपाल यादव जैले स्टार्स नजर आएंगे। ‘वेलकम टू द जंगल’ 20 दिसंबर को रिलीज होगी।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / Mirzapur और Panchayat ही नहीं, फैंस को इन हिट फिल्मों के तीसरे पार्ट का भी है इंतजार, देखें लिस्ट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो