scriptपीएम मोदी ने मिथुन चक्रवर्ती को लगाई थी डांट, हॉस्पिटल से डिस्चार्ज होते ही बताई वजह | Mithun Chakraborty discharged from hospital revealed why pm modi scolded him | Patrika News
बॉलीवुड

पीएम मोदी ने मिथुन चक्रवर्ती को लगाई थी डांट, हॉस्पिटल से डिस्चार्ज होते ही बताई वजह

मिथुन चक्रवर्ती ने हास्पिटल से डिस्चार्ज होने के बाद खुद को स्वस्थ्य बताया है। साथ ही उन्होंने बताया की उन्हें पीएम मोदी से डांट भी मिली है। आइए जानते हैं आखिर पीएम मोदी ने उन्हें डांट क्यों लगाई?

Feb 12, 2024 / 09:11 pm

Suvesh Shukla

Mithun Chakraborty discharged from hospital revealed why pm modi scolded him

पीएम मोदी ने मिथुन चक्रवर्ती को लगाई थी डांट।

शनिवार को सीने सीने मे सीने में तेज दर्द की शिकायत के बात एक्टर मिथुन चक्रवर्ती को कोलकाता के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। सोमवार दोपहर को उन्हें हास्पिटल से छुट्टी मिल गई है। उन्होंने कहा कि वो “बिल्कुल ठीक” हैं और अपनी आने वाली फिल्मों की शूटिंग फिर से शुरू करेंगे। इसी दौरान उन्होंने बताया कि पीएम मोदी ने डांटा है। इसकी वजह भी उन्होंने बताई।
मिथुन चक्रवर्ती जल्द शुरू करेंगे काम
मिथुन चक्रवर्ती की हालत स्थिर होने के बाद उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल चुकी है। 73 वर्षीय को सीने में तेज दर्द की शिकायत के बाद 10 फरवरी को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। अभिनेता ने यह भी कहा, “वास्तव में कोई समस्या नहीं है, मैं बिल्कुल ठीक हूं। मुझे अपने खान-पान पर नियंत्रण रखना होगा।’ चलो देखते हैं, मैं जल्द ही काम करना शुरू कर सकता हूं, शायद कल से।”

पीएम मोदी ने क्यों लगाई डांट
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक इस दौरान एक्टर और भाजपा नेता मिथुन ने खुलासा किया कि उन्हें रविवार को प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी का फोन आया था, और उन्हें “अपने स्वास्थ्य का ख्याल न रखने के लिए डांट मिली थी”।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / पीएम मोदी ने मिथुन चक्रवर्ती को लगाई थी डांट, हॉस्पिटल से डिस्चार्ज होते ही बताई वजह

ट्रेंडिंग वीडियो