scriptशादी के 10 दिन बाद ही Alia Bhatt को मिली ये बड़ी गुड न्यूज, फैंस भी सुनकर हो जाएंगे खुशी से पागल | Now Alia Bhatt top influencers of the world of cinema on Instagram | Patrika News
बॉलीवुड

शादी के 10 दिन बाद ही Alia Bhatt को मिली ये बड़ी गुड न्यूज, फैंस भी सुनकर हो जाएंगे खुशी से पागल

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी (Alia Bhatt Ranbir Kapoor Marriage) को 10 दिन से ज्यादा हो चुके हैं और इसी आलिया को एक गुड न्यूज भी मिल चुकी हैं, जिसको सुनने के बाद उनके फैंस भी खुशी से झूम उठेंगे.

Apr 25, 2022 / 03:31 pm

Vandana Saini

शादी के 10 दिन बाद ही Alia Bhatt को मिली ये बड़ी गुड न्यूज, फैंस भी सुनकर हो जाएंगे खुशी से पागल

शादी के 10 दिन बाद ही Alia Bhatt को मिली ये बड़ी गुड न्यूज, फैंस भी सुनकर हो जाएंगे खुशी से पागल

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी (Alia Bhatt Ranbir Kapoor Marriage) को दस दिन से ज्यादा हो चुके हैं. दोनों पॉवर कपल अपने-अपने काम पर लौट चुके हैं. जहां रणबीर कपूर आर्यन मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में आलिया के साथ नजर आने वाले हैं. वहीं आलिया भी अपनी सुपरहिट फिल्म ‘आरआरआर’ और ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ के बाद ही हॉलीवुड फिल्म में भी डेब्यू करने जा रही हैं. इसी बीच उनके फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी हैं.
आलिया को ये गुड न्यूज उनकी शादी के 10 दिन बाद ही मिली, जिसको सुनने के बाद उनके फैंस भी खुशी से पागल हो जाएंगे. दरअसल, बताया जा रहा है कि आलिया भट्ट ने इंस्टाग्राम पर सिनेमा की दुनिया के टॉप इन्फ्लुएंसर्स में अपना नाम दर्ज करवाते हुए अपनी जगह बनाई है. जी हां, दुनिया भर के इन टॉप 5 इन्फ्लुएंसर्स की लिस्ट में आप सभी की चहेती और क्यूट एक्ट्रेस आलिया भट्ट का भी नाम है, जो एकमात्र भारतीय और एशियाई कलाकार है.
यह भी पढ़ें

इस सुपरस्टार के पैरों मे गिर पड़े थे Amitabh Bachchan, देखते ही बच्चों की तरह लगा दी थी दौड़!

इसके अलावा बताया जा रहा है कि आलिया भट्ट ने टॉप 5 की इस रैंकिंग में चौथे स्थान पर अपना नाम दर्ज करवाया है. साथ ही इस लिस्ट में हॉलीवुड स्टार जेंडाया पहले नंबर पर हैं जबकि टॉम हॉलैंड दूसरे पर, विल स्मिथ तीसरे पर और पांचवें नंबर जेनिफर लोपेज हैं. वहीं अगर आलिया के इस आने वाली फिल्म के बारे में बात करें तो उनकी ये फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी. उनकी इस फिल्म का नाम ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ है, जो की एक इंटरनेशनल स्पाई थ्रिलर फिल्म है.
बता दें कि फिल्म में उनके साथ गैल गडोट और जेमी डॉरनन नजर आएंगे. वहीं अगर उनके पति रणबीर कपूर के बारे में बात करें तो ‘ब्रह्मास्त्र’ के बाद रणबीर साउथ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना के साथ ‘एनिमल’ फिल्म में नजर आएंगे, जिसकी शूटिंग शुरू हो चुकी है. खास बात ये है कि शादी के बाद इस कपल ने फुरसत के पलों को साथ गुजारने के बजाए, अपने काम को प्राथमिकता दी, जो उनके फैंस को भी बेहद पसंद आया.

Home / Entertainment / Bollywood / शादी के 10 दिन बाद ही Alia Bhatt को मिली ये बड़ी गुड न्यूज, फैंस भी सुनकर हो जाएंगे खुशी से पागल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो