scriptKareena-Sharmila से लेकर Alia-Neetu तक, सास-बहू नहीं लगती है मां-बेटी की जोड़ी | Saas-bahu Jodi of Kareena-Sharmila to Alia-Neetu | Patrika News

Kareena-Sharmila से लेकर Alia-Neetu तक, सास-बहू नहीं लगती है मां-बेटी की जोड़ी

Published: Apr 25, 2022 01:20:03 pm

Submitted by:

Vandana Saini

बॉलीवुड में ऐसे बेहद सारे कपल्स हैं, जो शादी के बंधन में बंध चुके हैं, लेकिन लोगों के मन में अक्सर ही एक सावल होता है कि सेलेब्स सास-ससुर के बीच की कैसी बॉन्डिंग होती है. क्या वहां भी सास-बहू में लड़ाई होती है?

Kareena-Sharmila से लेकर Alia-Neetu तक, सास-बहू नहीं लगती है मां-बेटी जोड़ी

Kareena-Sharmila से लेकर Alia-Neetu तक, सास-बहू नहीं लगती है मां-बेटी जोड़ी

हमारे समाज में सास-बहू के रिश्ते को लोग बहुत ही अलग नजरिए से देखते हैं. जब भी इस रिश्ते की बात आती है सास के मुंह पर बहू की बुराइयां और बहू के मुंह पर सास की बुराइयां होती हैं, लेकिन फिर भी दोनों साथ ही रहती हैं. ऐसे में ज्यादा तर लोगों के मन में ये बात भी जरूर आती है कि सेलेब्स सास-बहू का रिश्ता कैसा होता है.
वो दोनों भी आसपस में खूब लड़ती होंगी. एक दूसरे की जमकर बुराइयां करती होंगी, लेकिन आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ऐसा जरूरी नहीं कि हर सास-बहू का रिश्ता ऐसा ही हो. कई सास-बहू मां-बेटी के रिश्तों से भी बंधी होती हैं. आज हम आपको ऐसी ही कुछ बॉलीवुड की सास-बहू की जोड़ियों से मिलवाने जा रहे हैं, जिनको आप देखते ही मां-बेटी समझ बैठेंगे.
यह भी पढ़ें

‘कपड़ो से एलर्जी है क्या मैडम?’, प्लास्टिक पॉलीथिन के बाद खुद पर सिर्फ फूल चिपकाए नजर आईं Urfi Javed; भड़के यूजर

kareena_kapoor_khan_sharmila_tagore.jpg
करीना कपूर खान और शर्मीला टैगोर (Kareena Kapoor Khan Sharmila Tagore)

शर्मीला टैगोर और उनकी बहू करीना कपूर खान के बीच बहुत ही अच्छी और स्ट्रॉंन्ग बॉन्डिंग देखने को मिलती है. बताया जाता है कि करीना अपने पति सैफ की तरह ही शर्मीला को अम्मी कहती हैं और अपनी बातों को उनके साथ अपनी मां समझ कर साझा भी करती हैं.
aishwarya_rai_bachchan_jaya_bachchan.jpg
ऐश्वर्या राय बच्चन और जया बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan Jaya Bachchan)

ऐश्वर्या राय और जया बच्चन के बीच एक भी बेहद प्यार और अनोखा रिश्ता देखने को मिलता है. दोनों को कई इवेंट्स और फंक्शन्स में साथ ही देता जाता है. बताआ जाता है कि जया किसी भी ईवेंट में बिना ऐश्वर्या के नहीं जाती हैं.
genelia_dsouza_vaishali_dekhmukh.jpg
जेनेलिया डिसूजा और वैशाली देशमुख (Genelia D’Souza Vaishali Deshmukh)

जेनेलिया डिसूजा की सास वैशाली देशमुख का रिश्ता देखने से सास-बहू का लगता ही नहीं. दोनों साथ में अक्सर ही मस्ती मजाक करती नजर आती हैं. जेनेलिया की सास वैशाली उनके लिए मां की तरह ही हैं, जिन्होंने मुश्किल समय में उन्हें काफी सपोर्ट किया और ससुराल में कभी उन्हें अकेलेपन का एहसास नहीं होने दिया.
alia_bhatt_neetu_kapoor.jpg
आलिया भट्ट और नीतू कपूर (Alia Bhatt Neetu Kapoor)

हाल ही में कपूर खानदान की बहू बनीं आलिया भट्ट को लेकर तो उनकी सास नीतू कपूर कई बार तारीफ कर चुकी हैं. दोनों एक खास बॉन्ड शेयर करते हैं. दोनों साथ में कई घर के फंक्श्नस और पार्टीस में भी नजर आ चुकी हैं.
sonam_kapoor_priya_ahuja.jpg
सोनम कपूर और प्रिया अहूजा (Sonam Kapoor Priya Ahuja)

वैसे तो सोनम अपनी सास के साथ कम ही नजर आती हैं, लेकिन बताया जाता है कि प्रिया अहूजा नॉन फिल्मी बैकग्राउंड से होकर भी अपनी बहू को पूरा सपोर्ट करती हैं.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो