scriptOrry: स्टारों के संग पोज देने वाले ओरी का बड़ा खुलासा, जानें बॉलीवुड के ग्लैमरस पार्टियों में क्या होता है? | orry-aka-orhan-awatramani-reveals-know-what-happens-in-bollywood-glamo | Patrika News
बॉलीवुड

Orry: स्टारों के संग पोज देने वाले ओरी का बड़ा खुलासा, जानें बॉलीवुड के ग्लैमरस पार्टियों में क्या होता है?

Who is Orry aka Orhan Awatramani: बॉलीवुड स्टार किड्स का बेस्ट फ्रैंड और पैप्स का फेवरेट ओरी यानी ओरहान अवात्रामणि हमेशा खबरों में छाए हुए रहते हैं। ओरी ने हाल ही में बिग बॉस के घर में बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री कर धमाल मचा दिया था। इसी बीच ओरी ने बड़ा खुलासा किया है।

Dec 12, 2023 / 02:42 pm

Krishna Pandey

,

ओरी का पूरा नाम ओरहान अवात्रामणि है। ओरी को बॉलीवुड स्टार किड्स और पैप्स के फेवरेट हैं।

अक्‍सर बॉलीवुड पार्टियों में नजर आने वाले ओरहान अवत्रामानी उर्फ ओरी ने बताया कि सितारों से भरी पार्टी में क्या होता है और वहां कैसा महसूस होता है।

ओरी ने आईएएनएस को बताया, ”सितारों से भरी पार्टी में शामिल होने के लिए आपको सहमत होना होगा और कमरे में सबसे प्रासंगिक व्यक्ति बनने के लिए साइन अप करना होगा। मैं कोई स्टार नहीं हूं और दुनिया के सबसे खूबसूरत, कूल और दिलचस्प लोगों के साथ पार्टी में होना एक अद्भुत एहसास है।”
वह इस अनुभूति को वास्तविक तो कहते हैं लेकिन साथ ही अवास्तविक भी कहते हैं।

आगे कहा, “अनुभव वास्तविकता है लेकिन यह हमेशा अवास्तविक होता है। जब भी मैं किसी पार्टी में होता हूं और वहां कोई बॉलीवुड अभिनेता या कोई प्रसिद्ध व्यक्ति होता है, तो मुझे हर बार खुद को चुटकी काटनी पड़ती है। आप उन्हें स्क्रीन पर देखते हैं और फिर उन्हें व्यक्तिगत रूप से देखते हैं।”
ओरी ने कहा कि शब्दों की एक श्रृंखला से आपको मोहित और मंत्रमुग्ध करने की उनकी क्षमता शानदार है।

यह भी पढ़ें

फेमस नेता की पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस Parineeti chopra का 8 सेकंड का वीडियो हुआ वायरल, फोटोग्राफर से बोलीं- बस करो…

ओरी का पूरा नाम ओरहान अवात्रामणि है। ओरी को बॉलीवुड स्टार किड्स और पैप्स के फेवरेट हैं। उन्हें अक्सर जाह्नवी कपूर, नीसा देवगन, सारा अली खान सहित अन्य सभी के साथ पार्टी करते देखा जाता है।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / Orry: स्टारों के संग पोज देने वाले ओरी का बड़ा खुलासा, जानें बॉलीवुड के ग्लैमरस पार्टियों में क्या होता है?

ट्रेंडिंग वीडियो