भिड़ने को तैयार अनुष्का और जॉन ..जानिए कौन पड़ेगा किसपर भारी!

By: Amit Singh
| Updated: 25 Jan 2018, 10:29 AM IST
भिड़ने को तैयार अनुष्का और जॉन ..जानिए कौन पड़ेगा किसपर भारी!
pari parmanu

हाल में जॉन अब्राहम और डायना पेंटी स्टारर फिल्म 'परमाणु : द स्टोरी ऑफ पोकरण' की रिलीज डेट २ मार्च अनाउंस की गई है।

हाल में जॉन अब्राहम और डायना पेंटी स्टारर फिल्म 'परमाणु : द स्टोरी ऑफ पोकरण' की रिलीज डेट २ मार्च अनाउंस की गई है। जबकि अनुष्का शर्मा स्टारर सुपर नेचुरल हॉरर फिल्म 'परी' की रिलीज डेट पहले २ मार्च फाइनल की जा चुकी है। दोनों ही फिल्में प्रेरणा अरोड़ा, अर्जुन एन कपूर और क्रिएज इंटरटेनमेंट के बैनर तले बन रही हैं।

PADMAAVAT: रिलीज से पहले भंसाली को मिला झटका, हो सकता है करोड़ो का नुकसान!

को-प्रोड्यूसर प्रेरणा ने एक विशेष बातचीत में बताया, 'हां 'परी' और 'परमाणु' एक ही दिन रिलीज होगी। उन्होंने अपने इस निर्णय पर बात करते हुए कहा, 'जब ड्राइव की रिलीज डेट में बदलाव किया गया था तो हमने सोचा कि परमाणु की रिलीज के लिए यह सही वक्त है। क्योंकि यह होली का टाइम है और यह एक बड़ा वीकेंड है। उनके पास ४००० हजार थियेटर्स है और ये दोनों की फिल्में अलग-अलग जोनर की है इसलिए इनके बीच टकराव जैसी कोई बात नहीं।

PADMAAVAT SHOCKING: करणी सेना से डरे भंसाली, एक दिन पहले रिलीज की फिल्म

जब 'ड्राइव' दो मार्च को रिलीज हो रही थी तो मुझे नहीं पता था कि क्या करना है। लेकिन जब 'ड्राइव' पोस्टपोन हुई तो जॉन ने इस तारीख को आने का निर्णय लिया। यह एक बहुत बड़े बजट की मूवी है। इसलिए हमने सोचा कि इसकी रिलीज के लिए होली ही सही टाइम था। क्योंकि 'परमाणु' और 'परी' एक-दूसरे के बिजनेस प्रभावित नहीं करेंगी।

PADMAAVAT के आग के लपेटे में आ सकती है PADMAN

बता दें कि परी एक हॉरर फिल्म है जिसमें अनुष्का शर्मा मुख्य किरदार में हैं। फिल्म में साफ दिखता है कि उन पर किसी आत्मा का साया है जो पूरी फिल्म में उनपर हावी होने की कोशिश में लगा रहता है। वहीं परमाणु काफी हद तक एक पॉलिटिकल टॉपिक पर आधारित फिल्म है।

PADMAAVAT: खिलजी से बड़ा गद्दार था ये..जानिए कौन?