script

PADMAAVAT के आग के लपेटे में आ सकती है PADMAN

Published: Jan 24, 2018 03:43:59 pm

Submitted by:

Amit Singh

अक्षय कुमार देश भर में फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त हैं। लेकिन इसी दौरान उन्होंने एक ऐसी चूंक कर दी है जिसका असर पैडमैन की कमाई पर भी पड़ सकता है।

PADMAN

PADMAN

इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में अक्षय कुमार की पैडमैन शुमार है। सामाजिक मुद्दे पर बन रही इस फिल्म का दर्शक काफी समय से इंतजार कर रहे हैं। कई कारणों से फिल्म की रिलीजिंग डेट में कई बार बदलाव भी हो चुका है। और अब जाकर ये फिल्म 9 फरवरी को रिलीज होने जा रही है। इसको लेकर आजकल अक्षय कुमार देश भर में फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त हैं। लेकिन इसी दौरान उन्होंने एक ऐसी चूंक कर दी है जिसका असर पैडमैन की कमाई पर भी पड़ सकता है।

दरअसल पैडमैन के लिए सब कुछ बढ़िया चल रहा था लेकिन जैसे ही पद्रमावत की रिलीजिंग डेट कन्फर्म हुई उसी के साथ ही पैडमैन के कारोबार पर भी ग्रहण लगना शुरु हो गया। गौरतलब है कि पैडमैन और पद्मावती के रिलीजिंग डेट में कुल २ हफ्तों का अंतर है माना जा रहा था कि इतने वक्त में पद्‌रमावती का के्रज कम हो जाऐगा लेकिन अभी के हालात को देखकर ऐसा लगता है कि पद्रमाती का के्रज कम होने की जगह बढ़ जाए। दरअसल शुरुवात में दर्शक विवाद की वजह से फिल्म देखने से बचेगी लेकिन जैसे जैसे समय बितता जाऐगा लोग घरों से निकलते जाएंगे जिसका असर पैडमैन पर पड़ेगा।

बता दें कि सलमान की टाइगर जिन्दा है ऐसे ही कुछ कारनामों की वजह से 1महीनें तक ताबड़तोड़ कमाई की थी। उसने इन 30 दिनों में 8 फिल्मों को ढेर किया था।

गौरतलब है कि फिल्म को लेकर कुछ राजपूत गुटों जैसे ‘करणी सेना’ ने आपत्ति जताई थी। उनका कहना था कि फिल्म की कहानी रानी ‘पद्मावती’ पर फिल्माई गई है। फिल्म में कुछ अंतरंग सीन्स पद्मावती का खिलजी के साथ भी फिल्माया गया है जो इतिहास के साथ एक खिलवाड़ है। इसके बाद विवाद बढ़ता गया,कुछ राज्यों में तो फिल्म बैन भी कर दी गई। पहले फिल्म को 1 दिसंबर को रिलीज होना था।लेकिन विवाद को बढ़ता देख फिल्म के निर्माताओं ने फिल्म की रिलीजिंग डेट को आगे खिसकाना ही सही समझा।फिल्म में दीपिका पादुकोण से लेकर शाहिद कपूर और रणवीर सिंह मुख्य किरदार में हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो