scriptPADMAAVAT SHOCKING: करणी सेना से डरे भंसाली, एक दिन पहले रिलीज की फिल्म | padmaavat release today | Patrika News
बॉलीवुड

PADMAAVAT SHOCKING: करणी सेना से डरे भंसाली, एक दिन पहले रिलीज की फिल्म

माना जा रहा है कि संजय लीला भंसाली की 180 करोड़ की ये फिल्म आसानी से अपना बजट निकाल कर फायदा भी कमा लेगी।

Jan 24, 2018 / 02:23 pm

Amit Singh

padmaavat release

padmaavat release

लंबे समय से विवादों में बने रहने के बाद संजय लीला भंसाली की फिल्म PADMAAVAT कल देश भर के सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। एक तरफ फिल्म पर लगातार विरोध चल रहा है तो वही दूसरी तरफ फिल्म की धड़ाधड़ बुकिंग भी चालू है। बड़े शहरों में तो कई सिनेमाहॉल फुल भी हो चुके है तो कई फुल होने के करीब है। माना जा रहा है कि संजय लीला भंसाली की 180 करोड़ की ये फिल्म आसानी से अपना बजट निकाल कर फायदा भी कमा लेगी। इसी बीच एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है बता दें कि फिल्म की रिलीजिंग डेट 25 जनवरी 2018 है लेकिन फिल्म को इससे 1 दिन पहले यानि कि 24 जनवरी को रिलीज की जा रही है। माना जा रहा है कि करणी सेना के मूड को भांपने के लिए और उन्हें चकमा देने के लिए ऐसा कदम उठाया गया है।

हो जाएं PADMAAVAT देखने को तैयार, तोड़ेगी बाहुबली का रिकार्ड..ये रहे कारण

दरअसल फिल्म की ऑफिशियल रिलीज तो 25 जनवरी को ही है लेकिन कुछ खास शो MAX 3D और 3D सिनेमाघरों में आज ही दिखाएं जा रहे हैं। इस शो की टिकट भी इंटरनेट पर उपलब्ध है। तो अगर आप भी रिलीज से पहले ही फिल्म देखना चाहते है तो आप भी अपनी टिकट बुक करा सकते हैं।

PADMAAVAT: रिलीज से पहले भंसाली को मिला झटका, हो सकता है करोड़ो का नुकसान!

गौरतलब है कि फिल्म को लेकर कुछ राजपूत गुटों जैसे ‘करणी सेना’ ने आपत्ति जताई थी। उनका कहना था कि फिल्म की कहानी रानी ‘पद्मावती’ पर फिल्माई गई है। फिल्म में कुछ अंतरंग सीन्स पद्मावती का खिलजी के साथ भी फिल्माया गया है जो इतिहास के साथ एक खिलवाड़ है। इसके बाद विवाद बढ़ता गया,कुछ राज्यों में तो फिल्म बैन भी कर दी गई। पहले फिल्म को 1 दिसंबर को रिलीज होना था।लेकिन विवाद को बढ़ता देख फिल्म के निर्माताओं ने फिल्म की रिलीजिंग डेट को आगे खिसकाना ही सही समझा।फिल्म में दीपिका पादुकोण से लेकर शाहिद कपूर और रणवीर सिंह मुख्य किरदार में हैं।

Home / Entertainment / Bollywood / PADMAAVAT SHOCKING: करणी सेना से डरे भंसाली, एक दिन पहले रिलीज की फिल्म

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो