scriptKangana Ranaut ने पीएम मोदी को भगवान श्रीराम से की तुलना, बोलीं- ‘आप भारत के प्रधानमंत्री ही नहीं…’ | PM Modi Birthday Kangana Ranaut compared PM Narendra Modi with Lord Sh | Patrika News
बॉलीवुड

Kangana Ranaut ने पीएम मोदी को भगवान श्रीराम से की तुलना, बोलीं- ‘आप भारत के प्रधानमंत्री ही नहीं…’

PM Modi Birthday Wish Kangana Ranaut: बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत ने पीएम को बर्थडे विश किया और उनकी तुलना भगवान श्रीराम से की है। आइए जानते हैं उन्होंने क्या कहा?

मुंबईSep 17, 2023 / 04:28 pm

Adarsh Shivam

pm_modi_birthday_kangana_ranaut_compared_pm_narendra_modi_with_lord_shri_ram_.jpg

पीएम मोदी और कंगना रनौत

pm modi Birthday Wish Kangana Ranaut: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज 73वां जन्मदिन है। लोग उन्हें ढेरों शुभकामनाएं और बधाइयां दे रहे हैं। हर कोई पीएम मोदी को जन्मदिन विश कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर नरेंद्र मोदी के लिए बधाइयों का तांता लगा हुआ है। इसी कड़ी में एक्ट्रेस कंगना रनौत का नाम भी शामिल है। उन्होंने पीएम को बर्थडे विश किया है साथ ही उनकी तुलना भगवान श्रीराम से की है। आइए जानते हैं उन्होंने क्या कहा?
पीएम मोदी के जन्मदिन पर कंगना रनौत ने X यानी ट्विटर पर पोस्ट शेयर की है। एक्ट्रेस ने पीएम की फोटो को शेयर करने के साथ ही बर्थडे विश किया है। उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा, “दुनिया के सबसे चहेते नेता, एक साधारण व्यक्ति को जन्मदिन की शुभकामनाएं, जो अपनी कड़ी मेहनत और दृढ़ता से ऊंचाइयों तक पहुंचे और नए भारत के निर्माता बने। आप भारत के प्रधानमंत्री ही नहीं बल्कि भगवान राम की तरह आपका नाम इस देश की चेतना में हमेशा के लिए अंकित हो गया है। आपके लंबे और स्वस्थ जीवन की कामना करती हूं सर।”

https://twitter.com/KanganaTeam/status/1703272827754037307?ref_src=twsrc%5Etfw
यह भी पढ़ें

जवान के बाद शाहरुख खान की ‘डंकी’ के साथ आ रही है ये 6 बड़ी फिल्में, फिर बॉक्स ऑफिस पर मचाएंगी गदर



पीएम मोदी ने कंगना को दिया धन्यवाद

इसके अलावा कंगना रनौत की पोस्ट पर पीएम मोदी ने भी अपना रिएक्शन दिया है। उन्होंने जन्मदिन विश करने के लिए एक्ट्रेस का शुक्रिया भी अदा किया है। इसके अलावा कंगना की पोस्ट पर लोगों के मिले-जुले रिएक्शन्स देखने के लिए मिल रहे हैं।

Home / Entertainment / Bollywood / Kangana Ranaut ने पीएम मोदी को भगवान श्रीराम से की तुलना, बोलीं- ‘आप भारत के प्रधानमंत्री ही नहीं…’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो