scriptJawan के बाद शाहरुख खान की ‘डंकी’ के साथ आ रही है ये 6 बड़ी फिल्में, फिर बॉक्स ऑफिस पर मचाएंगी गदर! | Patrika News
बॉलीवुड

Jawan के बाद शाहरुख खान की ‘डंकी’ के साथ आ रही है ये 6 बड़ी फिल्में, फिर बॉक्स ऑफिस पर मचाएंगी गदर!

6 Photos
8 months ago
1/6

Shahrukh Khan Upcoming 6 Film: शाहरुख खान ने एक बार फिर बॉक्स ऑफिस पर इतिहास रच दिया है। शाहरुख की लेटेस्ट फिल्म जवान ने वर्ल्ड वाइड करीब 700 करोड़ की कमाई कर ली है। इससे पहले इसी साल शाहरुख की पठान ने 500 करोड़ से ज्यादा की कमाई की थी। एक ही साल में बॉक्स ऑफिस पर इतनी कमाई करने वाले शाहरुख खान पहले एक्टर बन गए हैं। इस साल उनकी एक और फिल्म ‘डंकी’आने वाली है। एक दो साल में डंकी को मिलाकर शाहरुख की 6 फिल्में रिलीज होंगी हैं। आइए जानते हैं उन फिल्मों के नाम…



Dunki:
इस साल दिसंबर महीने में शाहरुख खान राजकुमार हीरानी की फिल्म डंकी रिलीज होने वाली है। फिल्म की शूटिंग लगभग पूरी हो चुकी है। शाहरुख खान ने इसका डेट भी बता दी है।

2/6

Tiger 3: 'डंकी से' पहले इस साल 10 नवंबर को यानी दिवाली के मौके पर शाहरुख सलमान खान के साथ टाइगर 3 में नजर आएंगे। हालांकि इस फिल्म में शाहरुख कैमियो रोल में नजर आएंगे।

3/6

Hey Ram: शाहरुख खान को लेकर कुछ मीडिया रिपोर्ट्स का कहना है कि वह अपनी ही फिल्म ‘हे राम’ के रीमेक में नजर आएंगे।

4/6

Tiger Vs Pathan: सलमान खान और शाहरुख खान वाईआरएफ के जासूसी यूनिवर्स, टाइगर वर्सेस पठान में एक साथ आने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। बताया जा रहा है कि ये फिल्म फिल्म एक्शन से भरपूर होगी।

5/6

Salute: भारतीय अंतरिक्ष यात्री राकेश शर्मा की बायोपिक सैल्यूट में भी शाहरुख खान के होने की बात कही जा रही है। बताया जा रहा है कि वह राकेश शर्मा का किरदार निभाएंगे।

6/6

Izhaar: संजय लीला भंसाली इजहार नाम से फिल्म बना रहे हैं। कहा जा रहा है कि फिल्म में शाहरुख खान नजर आ सकते हैं।

loksabha entry point
newsletter

Adarsh Shivam

आदर्श शिवम् मल्टीमीडिया जर्नलिस्ट हैं। दो साल से ज्यादा डिजिटल कंटेंट बिजनेस पर काम। हाईपरलोकल कंटेंट, सिनेमा से अधिक लगाव। पत्रिका समूह में एंटरटेनमेंट बीट पर कार्यरत।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.