script‘घर राम आए हैं’ गाने ने जीता PM मोदी का दिल, जुबिन नौटियाल को ट्वीट कर दी बधाई | pm modi praises jubin nautiyal bhajan mere ghar ram aaye on x for ayodhya ram mandir occassion | Patrika News
बॉलीवुड

‘घर राम आए हैं’ गाने ने जीता PM मोदी का दिल, जुबिन नौटियाल को ट्वीट कर दी बधाई

अयोध्या में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा में अब कुछ ही दिन का समय बचा है। राम मंदिर के उद्घाटन से पहले जहां देश भर में माहौल राममय होता जा रहा है, वहीं जुबिन नौटियाल का गाया हुआ एक भजन बहुत पॉपुलर हो रहा है। जिस पर पीएम मोदी ने रिएक्ट भी किया है।

Jan 05, 2024 / 11:54 am

Riya Chaube

modi_tweet_for_jubin_nautiyal_song.jpg
अयोध्या में राम मंदिर के उद्घाटन में अब केवल कुछ ही दिन बचे हैं और इस खास मौके के इंतजार में देशभर का माहौल राममय होता जा रहा है। जुबिन नौटियाल और पावल देव की सुरीली आवाज से सजा राम भजन ‘मेरे घर राम आये हैं’ आजकल खूब सुना जा रहा है। इस भजन में उनके साथ पायल देव की भी आवाज है और इसके बोल लिखे हैं गीतकार मनोज मुंतशिर ने की। इस गीत की लोकप्रियता का जादू ऐसा है कि अब पीएम मोदी पर भी इसकी धुन का जादू हो गया है। प्रधानमंत्री के ऑफिशियल हैंडल से, सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर एक पोस्ट शेयर किया गया है, जिसमें इस भजन की प्रशंसा की गई है।

पीएम मोदी ने कुछ इस तरह की तारीफ
पीएम मोदी ने जुबिन नौटियाल के गाने की तारीफ कर सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर पोस्ट किया। जिसमें पोस्ट के साथ पीएम के हैंडल से भजन का यूट्यूब लिंक भी शेयर किया गया ताकि और लोग भी इस तक पहुंच सकें।
https://twitter.com/hashtag/ShriRamBhajan?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

2022 में आया था भजन

‘मेरे घर राम आये हैं’ पिछले साल 2022 में रिलीज किया गया था। लेकिन अब अयोध्या में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा और राम मंदिर के उद्घाटन के उत्साह में जो माहौल है, उसमें इस भजन की पॉपुलैरिटी जमकर बढ़ गई है। यूट्यूब पर इस भजन के वीडियो पर 100 मिलियन से ज्यादा व्यूज हैं और अब ये और तेजी से बढ़ रहे हैं।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / ‘घर राम आए हैं’ गाने ने जीता PM मोदी का दिल, जुबिन नौटियाल को ट्वीट कर दी बधाई

ट्रेंडिंग वीडियो