scriptPushtaini Release Date: ऋतिक रोशन ने फिल्म ‘पुश्तैनी’ की रिलीज डेट का किया ऐलान, ट्रेलर वीडियो भी हो रहा वायरल | Pushtaini Release Date Hrithik Roshan share vinod rawat movie trailer rajkumar rao | Patrika News
बॉलीवुड

Pushtaini Release Date: ऋतिक रोशन ने फिल्म ‘पुश्तैनी’ की रिलीज डेट का किया ऐलान, ट्रेलर वीडियो भी हो रहा वायरल

Pushtaini Release Date: ऋतिक रोशन ने फिल्म पुश्तैनी का ट्रेलर लॉन्च करते हुए इसकी रिलीज डेट का ऐलान किया है।

मुंबईJun 10, 2024 / 01:12 pm

Gausiya Bano

pushtaini movie release date

ऋतिक रोशन ने शेयर किया ‘पुश्तैनी’ फिल्म का ट्रेलर

Pushtaini Release Date: ऋतिक रोशन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फिल्म ‘पुश्तैनी’ का ट्रेलर शेयर करते हुए इसकी रिलीज डेट का ऐलान किया है। यह फिल्म जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है, जिसे विनोद रावत ने डायरेक्ट किया है। विनोद रावत ऋतिक रोशन के एक्टिंग कोच हैं और यह उनकी पहली फिल्म है, जिसे एक्टर ने खुद पेश किया है।

थिएटर्स में कब रिलीज होगी ‘पुश्तैनी’?

थिएटर्स में फिल्म ‘पुश्तैनी’ 21 जून को रिलीज होगी। इस फिल्म में एक्टर राजकुमार राव एक स्पेशल कैमियो में नजर आएंगे। इसकी कहानी भुप्पी नामक एक स्ट्रगलिंग एक्टर की है, जिसका किरदार खुद विनोद रावत ने निभाया है। भुप्पी एक घोटाले में फंस जाता है, जिसके बाद वह लोकप्रियता पाने का आखिरी मौका तलाशता है। इस फिल्म की कहानी विनोद रावत और रीता हीर ने मिलकर लिखी है, जिन्होंने फिल्म में महत्वपूर्ण भूमिका भी निभाई है।
‘पुश्तैनी’ फिल्म को लोटस डस्ट पिक्चर्स और विन रॉ फिल्म्स बाय रावत द्वारा बनाई गई है। यह शिलादित्य बोरा की प्लाटून डिस्ट्रीब्यूशन के जरिए पूरे इंडिया में रिलीज की जाएगी।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / Pushtaini Release Date: ऋतिक रोशन ने फिल्म ‘पुश्तैनी’ की रिलीज डेट का किया ऐलान, ट्रेलर वीडियो भी हो रहा वायरल

ट्रेंडिंग वीडियो