scriptरानी मुखर्जी ने सुनाई मिसकैरेज की दर्दनाक कहानी, बोलीं- दुख है बेटी को भाई-बहन नहीं दे पाई | Rani Mukerji big revealed her traumatic miscarriage after 5 month said pained sibling daughter adira | Patrika News
बॉलीवुड

रानी मुखर्जी ने सुनाई मिसकैरेज की दर्दनाक कहानी, बोलीं- दुख है बेटी को भाई-बहन नहीं दे पाई

Rani Mukherjee: एक्ट्रेस रानी मुखर्जी ने अपना दर्दनाक अनुभव बताया है, उन्होंने अपने मिसकैरेज को लेकर खुलकर बात की है।

मुंबईMar 22, 2024 / 01:31 pm

Priyanka Dagar

rani_mukerji_big_revealed_her_traumatic_miscarriage_after_5_month_said_pained_sibling_daughter_adira.jpg

रानी मुखर्जी ने अपने मिसकैरेज के बारे में बात की

Rani Mukherjee News: रानी मुखर्जी बॉलीवुड की सुपरस्टार एक्ट्रेस में शुमार हैं। एक्ट्रेस ने अपने फैंस से कई सालों बाद अपना दुख बांटा हैं। रानी ने अपनी मिसकैरेज यानी गर्भपात के बारे में बताया है। उन्होंने कहा कि वो पल वो एक्सपीरियंस मेरी जिंदगी का सबसे भयानक समय था। उन्होंने कहा उन्हें दुख हैं कि वह बेटी आदिरा को भाई या बहन नहीं दे सकती।
फिल्ममेकर आदित्य चोपड़ा की पत्नी रानी मुखर्जी ने गलाटा इंडिया को दिए एक इंटरव्यू में बताया कि जब उनकी पहली बेटी आदिरा का जन्म हुआ था उसके 1 साल के बाद ही रानी मुखर्जी और आदित्य चोपड़ा ने दूसरे बच्चे की प्लानिंग शुरू कर दी थी वह प्रेग्नेंट भी हुईं, पर फिर 5 महीने बाद उनका मिसकैरेज हो गया। लगभग सात वर्षों तक दूसरे बच्चे के लिए प्रयास किया, पर शायद नसीब में दूसरा बच्चा नहीं था। अब आदिरा 8 साल की हो गई है। ऐसे में रानी और आदित्य ने उसी के आसपास अपनी दुनिया बना ली है।
यह भी पढ़ें

Boney Kapoor की सीक्रेट चैट हुई लीक, खुला पूरा कच्चा- चिट्ठा, क्या जेल जाएंगे जाह्नवी कपूर के पापा?


रानी मुखर्जी ने आगे कहा- “अब मेरी उम्र 46 साल हो गई है और ये उम्र बच्चा पैदा करने की नहीं है। मुझे दुख है कि मैं अपनी बेटी आदिरा को एक बहन या भाई नहीं दे सकती। लेकिन हमारे पास जो कुछ भी है उसके लिए हमें हमेशा आभारी रहना चाहिए। मेरे लिए, आदिरा मेरी चमत्कारिक संतान है और मैं वास्तव में खुश हूं कि वह मेरे पास है और हमारे लिए आदिरा ही काफी है।”

Home / Entertainment / Bollywood / रानी मुखर्जी ने सुनाई मिसकैरेज की दर्दनाक कहानी, बोलीं- दुख है बेटी को भाई-बहन नहीं दे पाई

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो