script‘सालार’ का लगातार बरकरार बॉक्स ऑफिस पर जोश, 15वें दिन भी हुई छप्पर फाड़ कमाई | salaar box office collection friday day 15 prediction prabhas movie earn huge | Patrika News
बॉलीवुड

‘सालार’ का लगातार बरकरार बॉक्स ऑफिस पर जोश, 15वें दिन भी हुई छप्पर फाड़ कमाई

Salaar Box Office Collection Day 15 Prediction: फिल्म ‘सालार’ बॉक्स ऑफिस पर हर रोज धमाकेदार कमाई कर रही है। फिल्म ने केवल दो हफ्तों में 300 करोड़ से ऊपर का कलेक्शन किया।

Jan 05, 2024 / 12:25 pm

Riya Chaube

salaar.jpg
Box Office Collection: निर्देशक प्रशांत नील की फिल्म सालार बॉक्स ऑफिस पर हर दिन करोड़ों का कलेक्शन कर रही है। ‘सालार’ 22 दिसंबर को ‘डंकी’ के ठीक एक दिन बाद रिलीज हुई थी। फिल्म ने रिलीज होते ही रिकॉर्ड तोड़ने शुरू कर दिये। ऐसे में फिल्म ने अपनी ओपनिंग पर 90 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन किया था और साल 2023 की सबसे बड़ी ओपनर का रिकॉर्ड अपने नाम किया। वहीं दो हफ्तों में फिल्म ने 300 करोड़ से ऊपर का कलेक्शन कर लिया है।


इस तरह हुई शुरुआत
प्रभास की ‘सालार’ दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रही है और इसी के साथ इस फिल्म को देखने के लिए सिनेमाघरों में 15वें दिन भी खूब ऑडियंस पहुंच रही है। फिल्म की कमाई की बात करें तो ‘सालार’ ने 90 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर साल 2023 की सबसे बड़ी ओपनर होने का रिकॉर्ड अपने नाम किया था। इसके बाद फिल्म का पहले हफ्ते का कलेक्शन 308 करोड़ रुपये रहा।
‘सालार’ की 15वें दिन की कमाई
Sacnilk के आंकड़ों के अनुसार, प्रभास की फिल्म सालार अपनी रिलीज के 15वें दिन ₹ 0.52 करोड़ का कलेक्शन कर सकती है। इन आंकड़ों में बदलाव देखें जा सकते हैं। जिसके बाद फिल्म का कुल कलेक्शन लगभग ₹ 378.69 करोड़ तक पहुंच जायेगा।

फिल्म सालार की स्टोरी
‘सालार’ काल्पनिक डायस्टोपियन शहर-राज्य खानसार पर बेस्ड है फिल्म एक आदिवासी देवा (प्रभास) और खानसार के राजकुमार वरधा (पृथ्वीराज सुकुमारन) के बीच दोस्ती की कहानी है जो किसी घटना की वजह से दुश्मन बन जाते हैं। फिल्म में श्रुति हासन, ईश्वरी राव, जगपति बाबू और श्रिया रेड्डी ने भी अहम रोल प्ले किया है। ये फिल्म 22 दिसंबर को तेलुगु, कन्नड़, तमिल, मलयालम और हिंदी में रिलीज हुई थी।



यह भी पढ़ें

‘घर राम आए हैं’ गाने ने जीता PM मोदी का दिल, जुबिन नौटियाल को ट्वीट कर दी बधाई

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / ‘सालार’ का लगातार बरकरार बॉक्स ऑफिस पर जोश, 15वें दिन भी हुई छप्पर फाड़ कमाई

ट्रेंडिंग वीडियो