scriptमना करने के बावजूद सलमान-जैकलीन ने लड़के संग की जबरदस्ती, लोगों ने कहा- गलत है! | salman khan force a boy to hug jacqueline fernandez got troll | Patrika News
बॉलीवुड

मना करने के बावजूद सलमान-जैकलीन ने लड़के संग की जबरदस्ती, लोगों ने कहा- गलत है!

बातों ही बातों में कुछ ऐसा हुआ जिसके बाद से जैकलीन फर्नांडिस और सलमान चर्चा में आ गए।

May 30, 2018 / 05:38 pm

Riya Jain

salman khan and jacqueline fernandez

salman khan and jacqueline fernandez

बॅालीवुड स्टार सलमान खान इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘रेस 3’ के प्रोमोशन में व्यस्त हैं। पूरी टीम रेस 3 का जमकर प्रोमोशन कर रही है। ऐसे में हाल में फिल्म की पूरी स्टार कास्ट ‘डांस दीवाने’ नाम के रिएलिटी शो में फिल्म का प्रोमोशन करने पहुंची। उस दौरान सलमान खान, जैकलीन फर्नांडिस, अनिल कपूर , माधुरी दीक्षित जैसे स्टार्स वहां मौजूद थे। बच्चों के इस डांस रिएलिटी शो में एक 7 साल के बच्चे ने डांस परफॅार्मेंस दी। डांस के बाद हमेशा की तरह सलमान खान ने उनके साथ खूब बातें की लेकिन बातों ही बातों में कुछ ऐसा हुआ जिसके बाद से जैकलीन फर्नांडिस और सलमान चर्चा में आ गए।

दरअसल हाल में जैकलीन ने एक वीडियो पोस्ट की जिसमें जैकलीन उस बच्चे को हग करने को कहती हैं लेकिन वह बच्चा साफ इनकार कर देता है। इसके बाद सलमान कहते हैं, ‘ अच्छा हग करने का मन नहीं कर रहा रुक तू उधर!’। इसके बाद सलमान तुरंत जैकलीन के साथ स्टेज पर आते हैं और उस बच्चे को हग करवाते हैं। यूं तो यह बहुत फनी वीडियो है लेकिन कुछ वजहों से लोग इसे ट्रोल कर रहे हैं।

दरअसल लोगों का कहना है कि जबरदस्ती नहीं करनी चाहिए थी। ना मतलब ना, कोई बच्चा हो या बड़ा इस तरह जबरदस्ती नहीं करनी चाहिए।

जानें फिल्म ‘रेस 3’ के बारे में…

गौरतलब है कि ‘रेस 3’ की शूटिंग मुंबई, अबू धाबी, बैंकॅाक जैसी अलग-अलग जगह पर हुई है। निर्देशक रेमो डिसूजा की इस फिल्म में सलमान के अलावा जैकलीन फर्नांडिस, अनिल कपूर, बॅाबी देओल, डेजी शाह जैसे स्टार्स मुख्य किरदारों में दिखाई देंगे।

सलमान खान की अपकमिंग फिल्में
इस फिल्म के साथ ही सलमान की आगामी फिल्मों ‘दबंग 3’ और ‘भारत’ की तैयारियां भी जोरों से चल रही हैं। ‘दबंग 3’ में सलमान के साथ अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा लीड रोल में नजर आएंगी।

Home / Entertainment / Bollywood / मना करने के बावजूद सलमान-जैकलीन ने लड़के संग की जबरदस्ती, लोगों ने कहा- गलत है!

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो