कश्मीर वेकेशन के दौरान सारा अली खान ने स्विमिंग पूल में की मस्ती

By: पवन राणा
| Published: 14 Apr 2021, 04:11 PM IST
कश्मीर वेकेशन के दौरान सारा अली खान ने स्विमिंग पूल में की मस्ती

सारा अली खान अपने परिवार के साथ कश्मीर की वादियों की सैर कर रही हैं। वहां वह मां और भाई के साथ छुट्टियां बिताने गई हैं। एक्ट्रेस ने होटल के स्विमिंग पूल में भी मस्ती की। इसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर भी की है।

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान इन दिनों कश्मीर की वादियों में अपने परिवार के साथ एंजॉय कर रही हैं। वहां से अपने फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर कर रही हैं। इस ट्यूर पर उनके साथ मां अमृता सिंह और भाई इब्राहिम हैं। कश्मीर में एक्ट्रेस ने मां और भाई के साथ बर्फीली पहाड़ियों में भी एंजॉय किया। इसी दौरान एक्ट्रेस स्विमिंग पूल में भी उतरीं। इसकी फोटो भी सोशल मीडिया पर शेयर की है।

होटल के स्विमिंग पूल में सारा की मस्ती
सारा अली ने कश्मीर के बर्फीले में मौसम में न केवल मां के साथ राइड का मजा लिया बल्कि होटल के स्विमिंग पूल में भी खुद को रिलेक्स किया। इसकी एक फोटो उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में शेयर की। सारा के बर्फीली पहाड़ियों में सैर के वीडियो देख, फैंस उत्साहित हैं। हालांकि इस मौसम में सारा को स्विमिंग पूल में देख कहते नजर आ रहे हैं कि एक्ट्रेस ने पानी में भी आग लगा दी।

यह भी पढ़ें: Sara Ali Khan: सारा अली खान के HD और HQ फोटोज

sara_ali_khan_in_pool.png

शेयर किया फनी वीडियो
सारा ने अपने इस वेकेशन से एक वीडियो भी शेयर किया है। इस वीडियो में सारा और अमृता बर्फ पर राइड करते देखे जा सकते हैं। इस वीडियो में सारा मस्ती करती दिखाई दे रही हैं जबकि मां अमृता को डर लग रहा है। वह अपनी आंखे बंद करती नजर आती हैं। इसके साथ ही सारा ने अपने फैंस को रमजान करीम विश किया है। उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज में एक वीडियो शेयर किया है जिसमें गुलमर्ग की एक मस्जिद दिखाई दे रही है। बारामूला जिले के नजदीक गुलमर्ग के पास बाबा रेशी में जियारत बाबा रेशी की मजार के बाहर एक्ट्रेस को देखा जा सकता है।

यह भी पढ़ें: Sara Ali Khan ने जब सड़क पर किया डांस और लोगों ने समझ लिया भिखारी, देने लगे थे पैसे

'अतरंगी रे' में आएंगी नजर
वर्कफ्रंट की बात करें, तो सारा अली ने आनंद एल राय की फिल्म 'अतरंगी रे' शूट की है। इस मूवी में सारा, अक्षय कुमार और धनुष के साथ नजर आएंगी। इस फिल्म की शूटिंग आगरा, नोएडा में भी की गई है। मूवी को 6 अगस्त, 2021 को रिलीज किया जाएगा। इससे पहले उनकी मूवी 'कूली नं.1' ओटीटी पर रिलीज हुई थी। इसमें उनके साथ लीड रोल में अभिनेता वरुण धवन थे।