scriptKartik Aaryan: कार्तिक आर्यन की दुल्हन बनने को तैयार ये लड़की, शादी के लिए किया प्रपोज | satyaprem-ki-katha-kartik-aaryan-gets-surprise-proposal-from-fan-in-me | Patrika News
बॉलीवुड

Kartik Aaryan: कार्तिक आर्यन की दुल्हन बनने को तैयार ये लड़की, शादी के लिए किया प्रपोज

Satyaprem Ki Katha: ‘सत्यप्रेम की कथा’ एक रोमांटिक ड्रामा फिल्‍म है जिसमें अहमदाबाद के एक मध्यवर्गीय लड़के सत्यप्रेम को फिल्‍म की पात्र ‘कथा’ से एकतरफा प्यार हो जाता है।

Aug 10, 2023 / 02:42 pm

Krishna Pandey

kartik_aryan.jpg
मेलबर्न में फिल्म ‘सत्यप्रेम की कथा’ के प्रीमियर पर एक बेहद ही दिलचस्‍प वाकया हुआ। बॉलीवुड के चॉकलेटी बॉय कार्तिक आर्यन को यहां एक लड़़की ने शादी का प्रपोजल दे डाला। अभिनेता कार्तिक आर्यन ने मेलबर्न में भारतीय फिल्म महोत्सव में हिस्‍सा लिया। जहां उनकी फिल्‍म ‘सत्यप्रेम की कथा’ का प्रीमियर रखा गया।
कार्तिक यहां अपने फैंस के बीच छाए रहे। अभिनेता ने यहां अपने प्रशंसकों के सवालों के जवाब भी दिए। मगर इन सबके बीच एक ऐसी फैन भी थी जिसने अभिनेता को शादी का प्रस्‍ताव दे डाला।
जिस थिएटर में फिल्‍म दिखाई जा रही थी वहां एक फैन ने कार्तिक से कहा, “मुझे आपसे यह सवाल दोबारा पूछने का मौका शायद कभी न मिले, लेकिन ‘क्या आप मुझसे शादी करेंगे?”

शरमाते हुए कार्तिक ने कहा, “एक यहां प्रेम कहानी पूछ रहा है, एक ने शादी का प्रपोजल दे दिया। हो क्या रहा है? यहां मुझे अपना स्वयंवर लग रहा है।” इसके बाद फैन ने कार्तिक को गले मिलने के लिए कहा, जिस पर उन्होंने कहा, “आप गले मिल सकते हैं।”
कार्तिक आर्यन ने आईएफएफएम का हिस्सा बनने के लिए अपना उत्साह साझा करते हुए कहा, “मैं मेलबर्न में भारतीय फिल्म महोत्सव का हिस्सा बनकर वास्तव में रोमांचित हूं। मेलबर्न में यह मेरा पहला मौका है और मैं ‘सत्यप्रेम की कथा’ की स्क्रीनिंग के लिए यहां हूं।”
‘सत्यप्रेम की कथा’ एक रोमांटिक ड्रामा फिल्‍म है जिसमें अहमदाबाद के एक मध्यवर्गीय लड़के सत्यप्रेम को फिल्‍म की पात्र ‘कथा’ से एकतरफा प्यार हो जाता है। इस फिल्म में कियारा आडवाणी, सुप्रिया पाठक, गजराज राव और शिखा तल्सानिया सहित कई अन्य कलाकार शामिल हैंं। इस फिल्‍म का निर्देशन समीर विदवान्स ने किया है।

Home / Entertainment / Bollywood / Kartik Aaryan: कार्तिक आर्यन की दुल्हन बनने को तैयार ये लड़की, शादी के लिए किया प्रपोज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो