scriptShah Rukh Khan Health Update: डिस्चार्ज हुए शाहरुख खान, जल्द रवाना होंगे मुंबई | Shah Rukh Khan Health Update Shahrukh Khan discharged will leave for Mumbai soon | Patrika News
बॉलीवुड

Shah Rukh Khan Health Update: डिस्चार्ज हुए शाहरुख खान, जल्द रवाना होंगे मुंबई

शाहरुख खान 21 मई को केकेआर और एसआरएच के बीच प्ले-ऑफ मैच के लिए अहमदाबाद में थे। अचानक से उनकी हालत बिगड़ गई और उन्हें 22 मई को दोपहर 1 बजे के आसपास अस्पताल ले जाया गया। अब उन्हें हॉस्पिटल से छुट्टी मिल गई है।

मुंबईMay 23, 2024 / 09:29 pm

Prateek Pandey

शाहरुख खान हुए डिस्चार्ज

शाहरुख खान हुए डिस्चार्ज

शाहरुख खान को हॉस्पिटल से छुट्टी मिल गई है। अब वो जल्द ही अपने घर के लिए रवाना हो सकते हैं। शाहरुख को अहमदाबाद के केडी अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

तबीयत बिगड़ने के बाद हुए थे एडमिट

शाहरुख खान को अस्पताल से छुट्टी मिल गई। IPL के प्लेऑफ मैच के बाद शाहरुख की तबीयत बिगड़ गई थी जिसके बाद उन्हें अहमदाबाद के केडी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान को डिहाइड्रेशन की समस्या हो गई थी। उनके फैन्स के लिए अब राहत भरी खबर है। उनकी तबीयत अब ठीक है और उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज भी कर दिया गया है।

डिस्चार्ज हुए शाहरुख, एयरपोर्ट रवाना

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान को अहमदाबाद के केडी हॉस्पिटल से गुरुवार शाम को इलाज के बाद डिस्चार्ज कर दिया गया। एक पुलिस अधिकारी ने यह जानकारी दी। पुलिस अधीक्षक ओम प्रकाश जाट ने कहा, ‘‘खान को अस्पताल से शाम को छुट्टी दी गई है। वह अस्पताल से हवाई अड्डे के लिए रवाना हो गए हैं।” शाहरुख को लू लगने के बाद बुधवार को मल्टी स्पेशियलिटी केडी हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था।
आपको बता दें कि बॉलीवुड अभिनेता इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के तहत उनकी टीम कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के सनराइजर्स हैदराबाद के साथ मंगलवार को हुए मुकाबले को देखने के लिए नरेन्द्र मोदी स्टेडियम में आए थे। गुजरात के कई हिस्सों में गत कुछ दिनों से भीषण गर्मी पड़ रही है।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / Shah Rukh Khan Health Update: डिस्चार्ज हुए शाहरुख खान, जल्द रवाना होंगे मुंबई

ट्रेंडिंग वीडियो