script‘जवान’ के बाद सोशल मीडिया पर ट्रेंड हुई शाहरुख की ‘डंकी’, 21 साल छोटी एक्ट्रेस संग किंग खान करेंगे रोमांस! | Shahrukh khan upcoming movie dunki trend on social media jawan vs dunk | Patrika News
बॉलीवुड

‘जवान’ के बाद सोशल मीडिया पर ट्रेंड हुई शाहरुख की ‘डंकी’, 21 साल छोटी एक्ट्रेस संग किंग खान करेंगे रोमांस!

Shah Rukh Khan’s Upcoming Movie Dunki: शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ लगातार ब्लॉकबस्टर कलेक्शन कर रही है।

मुंबईSep 10, 2023 / 11:47 am

Priyanka Dagar

Shahrukh khan upcoming movie dunki trend on social media jawan vs dunki on twitter

जवान फिल्म 10 सितंबर को रिकॉर्ड तोड़ कमाई करेगी

Jawan BlockBuster: बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) जब भी सिनेमाघरों में आते है तो उनका आना फैंस के लिए त्यौहार से कम नहीं होता। बात करे पठान की तो पठान ने बॉक्स ऑफिस पर 1000 करोड़ का बिजनेस किया था और बाहुबवी और KGF जैसी सुपरहिट फिल्मों के रिकॉर्ड झटके में तोड़ दिए थे। अब ‘जवान’ भी पहले दिन 129 करोड़ रुपए का बिजनेस कर सबसे बड़ी ओपनिंग पाने वाली फिल्मों में से एक बन गई है। एक तरफ जहां ‘जवान’ लगातार ट्रेंड कर रही है जिस फिल्म का दीवाना खुद गूगल हो चुका है उसे पछाड़ने के लिए शाहरुख खान एक और मूवी लेकर आने वाले हैं वो होगी ‘डंकी’। दावा किया जा रहा है कि ‘डंकी’ (DunkI) में शाहरुख एक्टिंग के मामले में अभी तक की सबसे तगड़ी फिल्म करने वाले हैं।
‘डंकी’ होगी शाहरुख की सबसे बड़ी हिट (Shah Rukh Khan Upcoming Movie Dunki)
फिल्म डंकी शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म है इस फिल्म में वह तापसी पन्नू के साथ लीड रोल प्ले करते दिखाई देंगे। वहीं हाल ही में सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हो रही है इस फोटो में किंग खान को तापसी पन्नू के साथ देखा जा सकता है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए कई यूजर्स ने दावा किया है कि ‘डंकी’ एक्टिंग के मामले में उनकी अब तक की सबसे बड़ी फिल्म होगी। बता दें कि सोशल मीडिया पर हैश टैग ‘डंकी’ (#DunkI) ट्रेंड कर रहा है।
photo_2023-09-10_11-24-57.jpg

‘डंकी’ सोशल मीडिया पर छाई (#Dunki Shah Rukh Khan Upcoming Movie)
एक यूजर ने सोशल मीडिया पर इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा, “मैंने पिछले साल अपने दोस्तों से कहा था कि पठान एक अच्छी फिल्म होगी। जवान ने तो पठान का भी रिकॉर्ड तोड़ दिया। लेकिन डंकी वह फिल्म होगी जो जवान और पठान को भी छोटा दिखा देगी। साथ ही यह शाहरुख खान की अब तक की बेस्ट परफॉर्मेंस होगी।” एक यूजर ने ट्वीट किया, “जैसा की तरण आदर्श ने कहा था कि अब बॉलीवुड में सिर्फ शाहरुख बनाम शाहरुख होगा।” इसी तरह के ढेरों ट्वीट लोगों ने किए हैं।

Home / Entertainment / Bollywood / ‘जवान’ के बाद सोशल मीडिया पर ट्रेंड हुई शाहरुख की ‘डंकी’, 21 साल छोटी एक्ट्रेस संग किंग खान करेंगे रोमांस!

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो