scriptShahrukh Khan ने पहना हीरे का हार, अनंत-राधिका के प्री-वेडिंग से फोटो आई सामने | Shahrukh Khan wear diamond Necklace Anant Ambani Radhika Merchant Pre | Patrika News
बॉलीवुड

Shahrukh Khan ने पहना हीरे का हार, अनंत-राधिका के प्री-वेडिंग से फोटो आई सामने

Shahrukh Khan Anant Ambani And Radhika Merchant Pre Wedding: अनंत अबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग में शाहरुख खान ने हीरे का हार पहना है इसकी फोटो सामने आई है।

Mar 02, 2024 / 11:21 am

Priyanka Dagar

shahrukh_khan_wear_diamond_necklace_anant_ambani_radhika_merchant_pre_wedding_bash_inside_photo.jpg

शाहरुख खान ने पहना हीरे का हार

Shah Rukh Khan: बॉलीवुड के किंग खान इस समय परिवार के साथ अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग में हैं। पहले दिन के प्री-वेडिंग फंक्शन जो 1 मार्च को हुआ, उससे कई सेलेब्स की फोटो सामने आई हैं ऐसे में शाहरुख खान चर्चा का विषय बन गए हैं। एक्टर ने प्री-वेडिंग में हीरे का हार पहना है उन्होंने शर्टलेस सूट के साथ ये कैरी किया है उनकी ये फोटो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही है।

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग में शाहरुख खान का लुक धमाल मचा रहा है। उनकी जो हीरे के हार को पहने फोटो आई है उसमे एक्टर ने क्रिकेटर ड्वेन ब्रावो के साथ फोटो में अलग अंदाज में नजर आ रहे हैं। दोनों की फोटो ने लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींचा है।
यह भी पढ़ें

प्री-वेडिंग में छाया अनंत अंबानी- राधिका का लुक, बेहद खूबसूरत दिखीं ईशा और मां नीता

photo_6275813257117809476_y.jpg
अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग का फंक्शन अभी 2 और दिन होगा यानी 2 मार्च और 3 मार्च को। अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी 12 जुलाई को होगी। इस समय पूरा बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड और क्रिकेट दुनिया के सभी सितारें जामनगर में हैं।

Home / Entertainment / Bollywood / Shahrukh Khan ने पहना हीरे का हार, अनंत-राधिका के प्री-वेडिंग से फोटो आई सामने

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो