script‘रील से रियल’ लाइफ तक, जानें एक्ट्रेस सना जावेद और शोएब मलिक के अफेयर की कहानी | Shoaib malik Married actress Sana javed love story started with happy | Patrika News
बॉलीवुड

‘रील से रियल’ लाइफ तक, जानें एक्ट्रेस सना जावेद और शोएब मलिक के अफेयर की कहानी

पाकिस्तानी एक्ट्रेस सना जावेद की अचानक सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हो रही है। सना जावेद और पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक ने अपने निकाह से हर किसी को हैरान कर दिया है। इसी बीच सोशल मीडिया पर इसके अफेयर कब और कैसे शुरू हुआ था इसकी गॉसिप भी चल रही है। आइए बताते हैं कपल का अफेयर कैसे शुरू हुआ।
 

Jan 20, 2024 / 04:26 pm

Kirti Soni

shoaib_malik_married_actress_sana_javed_love_story_started.jpg

शोएब मलिक पाकिस्तानी एक्ट्रेस सना जावेद को 2 साल पहले से जानते थे

भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा और पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक की शादीशुदा जिंदगी कुछ दिनों से ठीक नहीं चल रही थी। सानिया और शोएब की तलाक की खबरों ने काफी लंबे समय से तूल पकड़ा हुआ था। आज यानी 20 जनवरी 2024 को पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक ने पाकिस्तानी एक्ट्रेस सना जावेद से निकाह कर लिया है। ये निकाह कोई अचानक से नहीं हुआ है, या अचानक से एक्ट्रेस शोएब मलिक को नहीं मिलीं हैं। शोएब मलिक बल्कि एक्ट्रेस को 2 साल पहले से जानते थे। इस बात की पुष्टि शोएब के ट्विटर या X से होती है।
https://twitter.com/realshoaibmalik/status/1748588432366936242?ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/realshoaibmalik/status/1502706764311150593?ref_src=twsrc%5Etfw
दरअसल शोएब मलिक ने 12 मार्च 2022 को सना जावेद के लिए एक ट्वीट अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से किया था जिसमे उन्होंने कहा- ‘मैं सना जावेद को पिछले कुछ समय से जानता हूं और उनके साथ कई बार काम करने का अवसर मिला है। अपने व्यक्तिगत अनुभव से मैं केवल इतना कह सकता हूं कि वह हमेशा मेरे और हमारे आसपास के लोगों के प्रति दयालु और विनम्र रही हैं।’ इसके बाद से ही फैंस दोनों के बीच मे अफेयर को लेकर अटकले लगने लगी थीं।
soib.jpg

यही नहीं, शोएब मलिक ने पाकिस्तानी एक्ट्रेस सना जावेद के बर्थडे पर एक्ट्रेस के साथ अपनी एक फोटो शेयर करते हुए उन्हें विश किया था। शोएब मलिक ने सना को जन्मदिन की बधाई देते हुए लिखा था- “हैप्पी बर्थडे बड्डी”। शोएब मलिक का यह इंस्टाग्राम पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था। शोएब मलिक ने सिर्फ विश ही नहीं किया बल्कि उन्होंने सना जावेद के बर्थडे पार्टी में शिरकत भी की थी।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / ‘रील से रियल’ लाइफ तक, जानें एक्ट्रेस सना जावेद और शोएब मलिक के अफेयर की कहानी

ट्रेंडिंग वीडियो