script

श्वेता ने खोले बिग बॉस के कई राज, ‘मेकअप से लेकर कपड़े तक की थी मनाही

locationनई दिल्लीPublished: Jan 09, 2020 04:58:47 pm

Submitted by:

Pratibha Tripathi

बिग बॉस 4 की विनर बनी थी श्वेता तिवारी
श्वेता तिवारी ने किए बिग बॉस के घऱ के कई खुलासे

shweta-tiwari.jpeg

,,

नई दिल्ली। बिग बॉस 4 की विनर श्वेता तिवारी इन दिनों अपने घऱ की कलह को लेकर काफी चर्चित हो रही है। अङी हाल ही में उनके बिगड़ते रिलेशनशिप को लेकर कई तरह की खबरे सुनने को मिल रही थी। बैसे टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेसेस श्वेता तिवारी इन दिनों अपने बिजी शेड्यूल की वजह से काफी व्यस्त चल रही हैं। हाल ही दिए इंटरव्यू में श्वेता तिवारी ने बताया कि रियलिटी शो बिग बॉस 10 सालों में कितना बदल गया है?

 

sweta-4.jpg

श्वेता ने बताया कि बीते सालों में शो में काफी बदलाव आए हैं। हमारे समय से लेकर आज के वक्त में काफी चीजें बदली हैं। एक्ट्रेस ने कहा- हमारे समय में बाहर वालों से कोई संपर्क नहीं होता था। यहां तक कि हमें मेकअप करने की अजादी तक नही थी। हमें लिमिटेड कपड़े पहनने को कहा जाता था।

”यहां तक कि बिग बॉस हमारे कपड़े भी ले लिया करते थे। कहते थे कि इतने ही कपड़े पहनो, बाकी सब वापस दे दो। लेकिन इन दिनों के एपिसोड में काफी बदलाव देखने को मिल रहा है। अब बिग बॉस के घर के लोग बेहतर लग रहे हैं।”

shweta-tiwari-3.jpg

श्वेता ने कहा- कंटेस्टेंट्स को डिजाइनर कपड़े पहनने को दिए जा हैं। अच्छा मेकअप करने की छूट मिल रही है। क्योकि वे लोग भी जानने लगे हैं कि 24 घंटे दिखने के लिये आपको बेहतर लगना जरूरी है।

दूसरा बदलाव बताते हुए श्वेता ने कहा- हमारे वक्त में एक ही वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट आता था। इसके अलावा कोई अंदर नहीं आता था। लेकिन अब तो समय समय पर काफी लोग घऱ के अंदर आते हैं। और घरवालों को बाहर की जानकारी भी देते हैं।


श्वेता से जब इटंरव्यू के दौरान पूछा गया कि क्या रश्मि देसाई वूमन कार्ड प्ले करती हैं? इसके जवाब में उन्होनें कहा- ”वूमन कार्ड क्या होता है। सच ये है कि शो में तीन हफ्ते हर कोई अपना बेस्ट दिखाने की कोशिश करता है। 3 हफ्ते बाद आपकी सच्चाई खुद सामने आने लगती है। ”
shweta-2.jpg

”तीन हफ्तों बाद आपको ये भी याद नहीं रहता कि कैमरे लगे हैं। तीन हफ्तों बाद आप दिखावा नहीं कर सकते। यदि लोगों को लग रहा है कि रश्मि वूमन कार्ड प्ले कर रही हैं तो वो बहुत स्मार्ट है, या फिर उनका नेचर ही ऐसा है। ‘ श्वेता ने बताया कि वे अपने शो की वजह से काफी बिजी रहती हैं. बकौल श्वेता- मैं शूटिंग से फ्री होकर रात को घर पहुंचती हूं, फिर बेटे संग समय बिताती हूं। इसलिए बिग बॉस देखने का वक्त नहीं मिल पाता।

ट्रेंडिंग वीडियो