scriptपीएम मोदी के 21 दिन तक देश को लॉकडाउन किए जाने पर बॉलीवुड सिंगर ने दिया रिएक्शन, कर दी देरी.. | Singer Vishal Dadlani's reaction to PM Modi's 21 day lockdown | Patrika News

पीएम मोदी के 21 दिन तक देश को लॉकडाउन किए जाने पर बॉलीवुड सिंगर ने दिया रिएक्शन, कर दी देरी..

locationनई दिल्लीPublished: Mar 25, 2020 09:20:49 am

Submitted by:

Pratibha Tripathi

पीएम ने देश को किया संबोधित
21 दिन के लॉकडाउन का किया ऐलान

modi_vishal1.jpg

नई दिल्ली। देश दुनिया में इन दिनों बस कोरोना का कहर बरसाया हुआ है लगतार हो रही मौत के आकड़े देख हमारा देश भी इस महामारी के प्रकोप से बचने का उपाय खोज रहा है। देश की सरकार हर संभव प्रयास कर रही है कि इस महामारी से किस प्रकार से लड़ा जाए। और ऐसे हालात को देखते हुए पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने एक बार फिर बड़ा फैसला लिया है। कल रात आठ बजे कोरोनावायरस (Coronavirus) को लेकर देश की जनता को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने 21 दिन के लिए पूरी तरह से लॉकडाउन करने का आदेश दिया है और अपील की है कि देश की जनता 21 दिन तक घर में बंद रहकर कोरोनावायरस के खतरे से लड़ने में हमारा सहयोग दे।

https://twitter.com/narendramodi?ref_src=twsrc%5Etfw

मोदी की इस अपील की हर कोई सराहना कर रहा है, जिसमें बॉलीवुड के सितारे भी पीछे नही है। वो भी मोदी जी की अपील का पूरा समर्थन करते हुए उनका साथ दे रहे है। लेकिन बॉलीवुड के म्यूजिक डायरेक्टर और सिंगर विशाल ददलानी (Vishal Dadlani) के ट्वीट ने हर किसी को हैरान कर दिया है। यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हो रहा है। .

बॉलीवुड के म्यूजिक डायरेक्टर और सिंगर विशाल ददलानी (Vishal Dadlani) ने मोदी के द्वारा के आदेश को सुनने के बाद ट्वीट करते हुए कहा है कि ‘इसकी जरूरत थी। नरेंद्र मोदी जी, इस बड़े कदम को उठाने के लिए हिम्मत की जरूरत होती है। और हम इस कदम को उठाने में थोड़ी देर कर चुके हैं लेकिन इसके बाद भी मेरा पूरा सपोर्ट है। उम्मीद यही है कि मानवता और भारत कोरोनावायरस पर जीत हासिल करेगा, और हम ज्यादा मजबूत बनकर उभरेंगे।’

बता दे, कि अब तक भारत में कोरोनावायरस (Coronavirus) के मरीजों की संख्या 500 से भी ज्यादा पार कर गई है। और वही 9 लोगों की मौत हो चुकी है। लेकिन खबरे भी साफ मिल रही है हमारे द्वारा किए गए प्रयास से लोग ठीक होकर घर भी जा रहे है। इसलिए यदि इस अपील को पूरा देश अमल करता है तो जल्द ही हम इस महामारी से लड़कर जीत हासिल कर सकते है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो