बॉलीवुड के 5 सुपरस्टार्स हैं सनी देओल के दुश्मन, शाहरुख खान पर जींस फाड़कर निकाला था गुस्सा

By: Shweta Dhobhal
| Published: 14 Jun 2021, 05:52 PM IST
बॉलीवुड के 5 सुपरस्टार्स हैं सनी देओल के दुश्मन, शाहरुख खान पर जींस फाड़कर निकाला था गुस्सा
Sunny Deol had a faight with these Bollywood Five stars

बॉलीवुड एक्टर सनी देओल असल जिंदगी में भी उतने गुस्से वालें हैं। जितना कि वो स्क्रीन पर नज़र आते हैं। सनी देओल की इंडस्ट्री में भी कई स्टार्स संग अनबन हो चुकी है। जिसकी वजह से कई सालों से उनकी इन स्टार्स संग बातचीत नहीं हुई। जिसमें सुपरस्टार शाहरुख खान खा भी नाम शामिल है।

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर सनी देओल बॉलीवुड में अपने दमदार डायलॉग्स और बेहतरीन अदाकारी के लिए जाने जाते हैं। लेकिन जितना गुस्सा रील लाइफ में सनी में देखा गया है। उससे कई ज्यादा गुस्सा उन्हें रियल लाइफ में आता है। यही वजह है कि अपने गुस्से की वजह से सनी देओल कई बड़ी हस्तियों से पंगा ले चुके हैं। उनकी इस लिस्ट में इंडस्ट्री के कई बड़े नाम शामिल हैं। चलिए आपको बतातें हैं कि किस-किस हस्ती पर बरसा चुका है सनी देओल का गुस्सा।

amir.jpg

आमिर खान

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम आता है एक्टर आमिर खान का। आपको जानकर हैरानी को होगी कि सनी देओल और आमिर खान के बीच 31 साल से कोई बातचीत नहीं हुई है। दोनों की दुश्मनी का कारण है। उनकी फिल्मों की रिलीज़ डेट। दरअसल, एक बार सनी की 'घायल' और आमिर की फिल्म 'दिल' साथ में रिलीज़ होनी थी। आमिर ने सनी देओल से गुजारिश की वो अपनी फिल्म घायल की रिलीज़ डेट को आगे बढ़ा दें। सनी देओल ने आमिर खान की बात माने से मना कर दिया है। तब से ही दोनों के बीच बातचीत बिल्कुल बंद है।

sh.jpg

शाहरुख खान

इस लिस्ट में किंग खान यानी कि शाहरुख खान का नाम भी शामिल है। बताया जाता है कि फिल्म 'डर' में शाहरुख खान को सनी देओल से ज्यादा तारीफ सुनने को मिली थी। जिसकी वजह से सनी देओल काफी गुस्सा हो गए थे। उ्होंने अपना गुस्सा अपनी जींस की जेब को फाड़कर उतारा था। खास बात ये थी कि इस फिल्म में सनी देओल पॉजिटिव किरदार निभा रहे थे। जबकि शाहरुख नेगेटिव रोल में थे। बावजूद इसके उन्हें सबसे ज्यादा वाहवाही मिली।

यह भी पढ़ें- Shahrukh Khan फिल्मों से ही नहीं सोशल मीडिया से भी करते हैं अच्छे कमाई, एक पोस्ट शेयर करने के मिलते हैं करोड़ों रुपये

ajay.jpg

अजय देवगन

इंडस्ट्री में अजय देवगन को उनके कम बोलने की वजह से जाना जाता है। उनकी और सनी देओल के बीच भी एक फिल्म दुश्मनी का कारण बनी। खबरों की मानें तो फिल्म लीजेंड ऑफ भगत सिंह में सनी चाहते थे उनके भाई बॉबी देओल को उसमें कोई अच्छा रोल मिले, लेकिन अजय देवगन ने ऐसा होने नहीं दिया। जिसके बाद सनी और अजय के बीच अनबन हो गई। लेकिन जब अजय देवगन के पिता वीरू देवगन के पिता का देहांत हुआ तब सनी देओल गुस्सा भूलकर अपने भाई संग उनसे मिलने उनके घर गए थे।

akk.jpg

अक्षय कुमार

सनी देओल और अक्षय कुमार के बीच एक्ट्रेस रवीना टंडन को लेकर जमकर बहस हुई थी। दरअसल, हुआ यूं कि एक बार शूटिंग करते हुए रवीना ने सनी को बताया था कि कैसे अक्षय कुमार ने उन्हें धोखा दिया था। अक्षय संग ब्रेकअप की कहानी बताते हुए रवीना टंडन सनी के सामने फूट-फूटकर रोने लगीं। रवीना को रोता देख सनी खुद पर काबू खो बैठे और अक्षय के पास लड़ने पहुंच गए। तभी से दोनों के बीच बातचीत सालों से बंद हैं।

anl.jpg

अनिल कपूर

अनिल कपूर और सनी देओल की दुश्मनी की कहानी किसी फिल्मी स्टोरी से कम नहीं है। अनिल और सनी के बीच की दुश्मनी भी एक फिल्म से शुरू हुई थी। दरअसल, फिल्म जोशीले की रिलीज़ के दौरान क्रेडिट में सनी देओल से पहले अनिल कपूर का नाम दिया गया था। जिसे देख सनी काफी भड़क गए। जिसके बाद सनी और अनिल को फिर फिल्म राम अवतार में काम करने का मौका मिला।

यह भी पढ़ें- Anil Kapoor की शर्टलेस तस्वीरें देख यंगस्टर्स भी घबराए, बीच पर दिखाई दिया कूल लुक

फिल्म में एक सीन था जहां पर सनी देओल को अनिल कपूर के गले को दबाने की एक्टिंग करनी थी। लेकिन सीन में सनी को अनिल संग हुई सारी बातें याद आ गईं और वो सच में अनिल कपूर का गला दबाने लगे। ये देख सेट पर मौजूद सभी लोग हैरान रहे गए। अनिल को सांस लेने में तकलीफ होने लगी और इसके बाद उन्होंने कभी भी सनी देओल से बात नहीं की।

Aamir khan