scriptiPhone के लिए निरहुआ की किडनी बेचने जा रही हैं आम्रपाली, देखें Video | Superhit Bhojpuri Star Nirahua Amrapali Dubey Funny Tik Tok Video | Patrika News
बॉलीवुड

iPhone के लिए निरहुआ की किडनी बेचने जा रही हैं आम्रपाली, देखें Video

iPhone के लिए आम्रपाली ने मांगी निरहुआ की किडनी, वीडियो हुआ वायरल

Dec 03, 2019 / 08:57 pm

Vivhav Shukla

superhit_bhojpuri_star_nirahua_amrapali_dubey_funny_tik_tok_video.jpg
नई दिल्ली। भोजपुरी जगत की सबसे हिट जोड़ी आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) और निरहुआ (Nirahua) अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपने कारनामों से भी सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं। हाल ही में निरहुआ की सबसे पि्रय हीरोईन आम्रपाली दुबे ने उनके साथ का एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वे निरहुआ की किडनी बेचने की बात कर रही हैं।
View this post on Instagram

#TikTok #fun 😂😂 @aamrapali1101

A post shared by Nirahua (@dineshlalyadav) on

दरअसल, आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) ने निरहुआ (Nirahua) के साथ एक टिकटॉक वीडियो बनाया है। जिसे दिनेश लाल यादव निरहुआ ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो में आम्रपाली आईफोन के लिए निरहुआ की किडनी बेचने की बात कर रही हैं, और उन्हें ऑपरेशन के लिए तैयार होने के लिए कह रही हैं। वहीं निरहुआ उनकी बात सुनकर परेशान हो जाते हैं। दोनों का ये फनी वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।
बता दें कि आम्रपाली दुबे और निरहुआ कई फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं। दोनों की फिल्मों को लोग बहुत प्यार करते हैं। यही वजह है ये जोड़ी भोजपुरी जगत की सबसे हिट जोड़ी है। वर्क फ्रंट की बात करें दोनों पिछले कुछ दिनों से लंदन में अपने आगामी फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं।

Home / Entertainment / Bollywood / iPhone के लिए निरहुआ की किडनी बेचने जा रही हैं आम्रपाली, देखें Video

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो