scriptजयपुर एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की फिर धमकी, मचा हड़कंप, अलर्ट मोड पर आई एजेंसियां, चल रहा सर्च ऑपरेशन | Patrika News
जयपुर

जयपुर एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की फिर धमकी, मचा हड़कंप, अलर्ट मोड पर आई एजेंसियां, चल रहा सर्च ऑपरेशन

एकबारगी फिर जयपुर एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी मिली है।

जयपुरMay 12, 2024 / 06:50 pm

Manish Chaturvedi

जयपुर। एकबारगी फिर जयपुर एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। सीआईएएफ को धमकी भरा ई मेल मिला है।
जिसके बाद सभी एजेंसियां अलर्ट मोड पर आ गई है। आज दोपहर में बम ब्लास्ट करने का मेल मिला है। जिसके बाद एयरपोर्ट पर सुरक्षा बढ़ा दी गई है। एयरपोर्ट पर सीआईएसएफ, पुलिस व अन्य एजेंसियों की ओर से सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है। संदिग्धों पर नजर रखी जा रही है।
जयपुर इंटरनेशनल एयरपोर्ट के साथ ही देश के 12 एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है। आज दोपहर में सीआईएसएफ की ऑफिशियल आईडी पर ई-मेल भेजकर यह धमकी दी गई है। धमकी देने वाले ने कोट ग्रुप की ओर से बताकर मेल भेजी है।
मेल में लिखा है कि इसे धमकी मत मानना। बिल्डिंग में बम लगा दिया है, निर्दोषों की जान जाने से बचा लो। इसके बाद एयरपोर्ट सुरक्षा जवानों ने पुलिस, बम निरोधक दस्ता और डॉग स्क्वॉड ने एयरपोर्ट पर सर्च अभियान चलाया है। विजिलेंस टीम ई-मेल करने वाले आरोपी को पकड़ने का प्रयास कर रही है। बता दें कि पिछले 6 महीने में 5 वीं बार जयपुर एयरपोर्ट को उड़ाने की धमकी मिली है।

Hindi News/ Jaipur / जयपुर एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की फिर धमकी, मचा हड़कंप, अलर्ट मोड पर आई एजेंसियां, चल रहा सर्च ऑपरेशन

ट्रेंडिंग वीडियो