सुशांत सिंह राजपूत को यादकर बहन श्वेता सिंह कीर्ति हुईं इमोशनल, लिखी दर्दभरी कविता

By: Neha Gupta
| Published: 04 Mar 2021, 12:17 AM IST
सुशांत सिंह राजपूत को यादकर बहन श्वेता सिंह कीर्ति हुईं इमोशनल, लिखी दर्दभरी कविता

  • सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने किया इमोशनल पोस्ट
  • भाई को याद करते हुए लिखी दर्दभरी कविता
  • सुशांत के फैंस ने श्वेता को बंधाई हिम्मत

नई दिल्ली | बॉलीवुड के दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के सदमे से आज भी उनका परिवार अभी निकल नहीं पाया है। सुशांत के फैंस जहां अपने फेवरेट स्टार की कई यादें शेयर करते रहते हैं वहीं उनकी बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti ) भी कई इमोशनल पोस्ट शेयर करती रहती हैं। वो सुशांत के लिए ढेरों मुहिम भी चला चुकी हैं ताकि उनके भाई को इंसाफ मिल सके। इस बार श्वेता ने एक दर्दभरी कविता और धैर्य शब्द का मतलब शेयर किया है। श्वेता का सुशांत को लेकर भावुक पोस्ट देखकर उनके फैंस लगातार कमेंट कर रहे हैं।

श्वेता सिंह कीर्ति ने पहले अपने ट्विटर पर धैर्य शब्द का अर्थ बताया। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा- धैर्य का शाब्दिक अर्थ है - देरी, परेशानी और दर्द को बिना गुस्सा हुए स्वीकार या सहन करने की क्षमता। श्वेता अक्सर ही अपने भाई सुशांत को यादकर भावुक हो जाती हैं और इमोशनल पोस्ट भी करती हैं। सुशांत के फैंस उन्हें हिम्मत बंधाते हैं। सुशांत को न्याय दिलाने के लिए श्वेता ने कई बार ट्वीट कर लोगों से अपील की है।

श्वेता ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक और ट्वीट कर कविता लिखी है। उन्होंने इस कविता में बहुत अनकही बातें कहने की कोशिश की है। श्वेता की ये दर्दभरी कविता सुशांत के लिए लिखी गई है ये भी साफ जाहिर हो रहा है। श्वेता लगातार अपने भाई के लिए इंसाफ की मांग करती रही हैं। गौरतलब हो कि सीबीआई अब भी सुशांत केस की जांच कर रही है। हालांकि इस केस में कुछ भी सामने नहीं आ पाया है। सुशांत केस की गुत्थी कब सुलझेगी इसका उनके करीबी इंतजार कर रहे हैं।

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत पिछले साल 14 जून को मुंबई के अपने बांद्रा वाले फ्लैट में मृत पाए गए थे। मुंबई पुलिस ने इसे आत्महत्या करार दिया था लेकिन उनके परिवार और फैंस ने इस बात को मानने से इंकार कर दिया। जिसके बाद केस सीबीआई को सौंपा गया था।