scriptइनके कहने पर खूबसूरत दिखने के लिए तब्बू ने खरीद ली थी 50 हजार की क्रीम, फिर हुआ कुछ ऐसा | tabu reveals once she bought beauty cream worth 50 thousand rupees | Patrika News
बॉलीवुड

इनके कहने पर खूबसूरत दिखने के लिए तब्बू ने खरीद ली थी 50 हजार की क्रीम, फिर हुआ कुछ ऐसा

तब्बू बॉलीवुड की वो एक्ट्रेस हैं जो अपनी फिल्मों के साथ साथ अपनी खूबसूरती से लोगों को दीवाना बना चुकी हैं। बढ़ती उम्र के साथ तब्बू की खूबसूरती में कोई कमी नहीं आई है।तब्बू इन दिनों अपनी फिल्म ‘भुल-भूलैया 2’ की कामयाबी को काफी एन्जॉय कर रही हैं। इस बीच उन्होंने अपनी खूबसूरती को लेकर राज खोला।

Sep 23, 2022 / 03:34 pm

Shweta Bajpai

tabu reveals once she bought beauty cream worth 50 thousand rupees

tabu reveals once she bought beauty cream worth 50 thousand rupees

बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस तब्बू (Tabu) मई में रिलीज हुई फिल्म ‘भुल-भूलैया 2’ (Bhool Bhulaiyaa 2) में नजर आई थी। फिल्म में उनका डबल रोल था और दोंनों को ही उन्होंने बखूबी निभाया था। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकब्सटर साबित हुई। फिल्म ने कमाई के कई रिकॉर्ड तोड़े। साथ ही फिल्म को ओटीटी पर भी रिलीज किया गया, जहां उसको खूब पसंद किया गया। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस ने अपनी खूबसूरती को लेकर बात की और एक मजेदार किस्सा भी शेयर किया।
एक इंटरव्यू के दौरान तब्बू से जब उनका ब्यूटी सीक्रेट पूछा गया तो उन्होंने बताया, कोई सीक्रेट नहीं है। मेरी मेकअप आर्टिस्ट मिताली बोलती है, मैम स्किन अच्छी लग रही है, आप कुछ घरेलू नुस्खा अपना रही हैं क्या? मैं कभी उसको बताती हूं कि मैं कभी कॉफी लगा लेती हूं तो कभी कोई प्लांट तो वह बोलती है, आप ऐसा नहीं कर सकतीं। आपको यह क्रीम लगानी चाहिए और फिर वह कोई 50 हजार रुपये की क्रीम सजेस्ट कर देगी। एक बार खरीद लिया बस आगे नहीं खरीदूंगी।

तब्बू से पूछा गया कि क्या उनकी खुशी उनके ग्लो का राज है? इस पर तब्बू ने बताया कि वह वह अपने चेहरे पर कुछ खास नहीं करतीं लेकिन उनको पता है कि किस तरह से वह अच्छी दिख सकती हैं। वह बोलती हैं, मैं जानबूझकर उस चीज से छेड़छाड़ नहीं करूंगी। कोई ऐक्टर नहीं भी है तो भी अच्छा दिखना चाहता है, मैं भी कोशिश करती हूं।

यह भी पढ़ें

नशे में धुत सारा अली खान ने सिक्योरिटी गार्ड को गलत तरीके से किया टच!

https://twitter.com/hashtag/BhoolBhulaiyaa2?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
एक्ट्रेस तब्बू (Tabu) पिछले 3 दशकों से फिल्म इंडस्ट्री में अपनी एक्टिंग का जलवा दिखा रही हैं। अभिनेत्री तब्बू, शबाना आजमी की भतीजी और फराह नाज की बहन हैं। 4 नवंबर 1971 में एक हैदराबादी मुस्लिम परिवार में जन्मीं तब्बू ने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्मों में काम किया है।

तब्बू, रोहित शेट्टी की फिल्म ‘गोलमाल अगेन’, श्रीराम राघवन की ‘अंधाधुन’, और अजय देवगन की ‘दे दे प्यार दे’ जैसी कई हिट फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। तब्बू ने करियर की शुरुआत बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट फिल्म ‘हम नौजवां’ से की थी। अपने बेहतरीन अभिनय के लिए पहचाने जाने वाली मशहूर अभिनेत्री तब्बू बॉलीवुड के दिग्गज कलाकारों में से एक हैं।
https://twitter.com/Devgnkiduniya/status/1381130638422515714?ref_src=twsrc%5Etfw
अब तब्बू, अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्म ‘दृश्यम 2’ (Drishyam 2) में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में इन दोनों स्टार्स के अलावा अक्षय खन्ना नजर आने वाले हैं। अभिषेक पाठक द्वारा निर्देशित ये फिल्म इसी साल 18 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी, जिसके लिए फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

ये फिल्म तब्बू और अजय देवगन की फिल्म ‘दृश्यम’ की रीमेक है। इसके साथ ही वो ‘कुत्ते’ फिल्म में नजर आएंगी। इस फिल्म का निर्देशन विशाल भारद्वाज के बेटे आकाश भारद्वाज कर रहे हैं। फिल्म के अलावा तब्बू विशाल भारद्वाज के साथ नेटफ्लिक्स प्रोजेक्ट ‘खुफिया’ के प्रोजेक्ट में भी काम कर रही हैं।

यह भी पढ़ें – अनोखे अंदाज में होगा बिपाशा बसु का बेबी शॉवर

Home / Entertainment / Bollywood / इनके कहने पर खूबसूरत दिखने के लिए तब्बू ने खरीद ली थी 50 हजार की क्रीम, फिर हुआ कुछ ऐसा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो