scriptVideo: नशे में धुत सारा अली खान ने सिक्योरिटी गार्ड को गलत तरीके से किया टच! एक्ट्रेस की ये हरकत देख शॉक्ड रह गए नेटिजेंस | sara ali khan touch security guard in inappropriate manner video viral | Patrika News

Video: नशे में धुत सारा अली खान ने सिक्योरिटी गार्ड को गलत तरीके से किया टच! एक्ट्रेस की ये हरकत देख शॉक्ड रह गए नेटिजेंस

Published: Sep 23, 2022 01:58:29 pm

Submitted by:

Shweta Bajpai

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान भले ही स्टारकिड हों, लेकिन उन्होंने कड़ी मेहनत से और दमदार एक्टिंग के बल पर इंडस्ट्री में नाम कमाया है। उनका भोलापन लोगों को खूब पसंद आता है, लेकिन इस बीच अदाकारा ने कुछ ऐसी हरकत कर दी कि फैंस उनसे नाराज हो गए और उन्हें खरी खोटी सुनाने लगे।

sara ali khan touch security guard in inappropriate manner video viral

sara ali khan touch security guard in inappropriate manner video viral

सारा अली खान बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों नें से एक हैं, जिन्होंने फिल्मी दुनिया में तेजी से अपनी एक अहम जगह बनाई है। ये अपनी एक्टिंग और मासूमियत से लोगों का दिल जीत लेती हैं। इसके साथ ही ये सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं। अदाकारा के स्पॉट होते ही पैपाराजी इनके पीछे पीछे दौड़ लगाने लगते हैं, जिसके वीडियोज और फोटोज जमकर सोशल मीडिया पर वायरल होते हैं। इस बीच अदाकारा का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद हर कोई मान रहा है कि सारा नशे में हैं।
सारा अली खान को हाल ही में मुंबई के बैस्टियन रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट किया गया। इस मौके पर अभिनेत्री के साथ उनकी दोस्त और एक्ट्रेस शरमिन सेगल भी थीं। वीडियो में एक्ट्रेस लड़खड़ाती नजर आ रही हैं। आप देख सकते हैं एक्ट्रेस को सीधे खड़े होने के लिए भी बार-बार सहारे की जरूरत पड़ रही है। शर्मिन उन्हें बार-बार सहारा देते हुए नजर आ रही हैं।

एक्ट्रेस अपनी दोस्त शर्मिन के साथ रेस्टोरेंट के अंदर प्रवेश करती हैं। उनको देखकर सिक्योरिटी गार्ड दीवार से एकदम चिपक कर खड़ा हो जाता है, ताकि उन्हें निकलने में कोई दिक्कत न हो, लेकिन अदाकारा सिक्योरिटी गार्ड को छूते हुए आगे बढ़ जाती हैं।

यह भी पढ़ें

अनोखे अंदाज में होगा बिपाशा बसु का बेबी शॉवर

https://twitter.com/hashtag/BoycottBollywood?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
ये वीडियो देखने के बाद कुछ लोग भड़क उठे हैं। वो सारा की इस हरकत पर सवाल उठा रहे हैं। वो उन मर्दों की सुरक्षा को लेकर सवाल कर रहे हैं, जो बेकसूर होते हैं। उनका कहना है कि अगर यही काम सिक्योरिटी गार्ड ने किया होता तो अब तक बवाल मच जाता और शायद वो अपनी नौकरी से भी हाथ धो बैठता।

एक यूजर ने लिखा, ‘उसे बिल्कुल भी होश नहीं है और पता भी नहीं चला कि उसका हाथ सिक्योरिटी गार्ड से टच हुआ है।’
https://twitter.com/hashtag/BoycottBollywood?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
दूसरे यूजर ने लिखा, ‘वह गार्ड से इतना टची क्यों हो रही है?’ इसी तरह एक और यूजर ने लिखा, ‘वह पूरी तरह नशे में है, बड़ी मुश्किल से चल पा रही है।’ इसी बीच कई लोगों ने बॉलीवुड बायकॉट की बात भी लिखी।

वर्कफ्रंट की बात करें तो सारा अली खान आखिरी बार धनुष और अक्षय कुमार के साथ ‘अतरंगी रे’ में नजर आई थीं। इस फिल्म को मिला जुला रिस्पॉन्स मिला था। इसके साथ ही उन्होंने कुछ दिनों पहले विक्की कौशल के साथ लक्ष्मण उतेकर की फिल्म की शूटिंग की थी, जिसका अभी तक नाम तय नहीं हुआ है। इसके अलावा वो विक्रांत मैसी संग ‘गैसलाइट’ की शूटिंग भी कर रही हैं।

यह भी पढ़ें – ‘जस्टिस फॉर सुशांत’ को स्वरा भास्कर ने बताया सोचा समझा कैंपेन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो