scriptswara bhasker questions on justice for ssr campaign for sushant singh rajput | 'जस्टिस फॉर सुशांत' को स्वरा भास्कर ने बताया सोचा समझा कैंपेन, कहा- 'ये पूरी तरह से एजेंडा...' | Patrika News

'जस्टिस फॉर सुशांत' को स्वरा भास्कर ने बताया सोचा समझा कैंपेन, कहा- 'ये पूरी तरह से एजेंडा...'

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर एक्टिंग के साथ-साथ अपने बेबाक अंदाज के लिए भी जानी जाती हैं। देश से लेकर फिल्मी दुनिया तक मुद्दा कोई भी वो अपनी रय रखती नजर आती हैं। अब एक बार फिर वो अपने बयान को लेकर चर्चा में आ गई हैं। उन्होंने 'जस्टिस फॉर सुशांत' कैंपेन को लेकर उंगली उठाई है।

नई दिल्ली

Published: September 23, 2022 12:36:26 pm

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) बॉलीवुड की बेबाक अदाकाराओं में से एक हैं। वो फिल्म जगत से लेकर राजनीति की दुनिया के हर मुद्दे पर अपनी राय रखती रहती हैं, जिसको लेकर उनको ट्रोलर्स का सामना भी करना पड़ता है। इसी बीच उन्होंने 'जस्टिस फॉर सुशांत' को लेकर सवाल खड़ा कर दिया है। न्होंने कहा कि उन्हें ये कैंपेन समझ नहीं आ रहा है। यह पहली बार नहीं है जब अदाकारा ने सुशांत सिंह राजपूत को लेकर बात की हो, इससे पहले भी वो एक्टर को लेकर बयानबाजी कर चुकी हैं।
swara bhasker questions on justice for ssr campaign for sushant singh rajput
swara bhasker questions on justice for ssr campaign for sushant singh rajput
सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद करण जौहर, आलिया भट्ट, महेश भट्ट और रिया चक्रवर्ती लोगों के निशाने पर आ गए थे और लोगों ने इन्हें खूब जमकर सुनाया था और ट्रोल किया था। एक्टर की मौत को लेकर करण जौहर के शो कॉफी विद करण के बायकॉट की भी मांग उठी थी। हालांकि किसी भी एक्टर ने इसपर कुछ नहीं बोला।

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान स्वरा ने कहा कि जब आप जवाब नहीं देते हो तो ऐसा ही होता है। मैंने इंडस्ट्री के साथियों को बोला था कि वो चुप रहकर बहुत बड़ी गलती कर रहे हैं। SSR से जुड़ी खबरों को लेकर उनके बारे में जो झूठ बोला जा रहा था, उसे उनका जवाब देना चाहिए था। उनकी चुप्पी ने उन पर लगे आरोपों को और कंफर्म कर दिया था।

यह भी पढ़ें

बिग बॉस 16 के लिए शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा ने मांगी इतनी मोटी रकम

स्वरा ने जस्टिस फॉर सुशांत कैंपेन को लेकर बात करते हुए कहा कि ये एक बहुत सोचा-समझा कैंपेन है। ये पूरी तरह से एजेंडा संचालित है और एक बार जब आप समझ जाते हैं कि एजेंडा क्या है और कौन इसे चला रहा है तो आपको पूरी तस्वीर समझ आ जाती है। और फिर इसे ऑर्गेनिक घटना के रूप में देखना कठिन हो जाता है। ईमानदारी से कहूं तो मैं अभी भी जस्टिस फॉर सुशांत चीज को पूरी तरह से समझ नहीं पाई। ये एक कल्ट या इससे बहुत करीब कुछ बन गया है।'

इससे पहले एक मीडिया हाउस से बात करते हुए स्वरा ने कहा था कि साल 2020 में सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद एक बड़े वर्ग की ओर से करण जौहर पर सोशल मीडिया पर हमला बोला गया था। आपको करण जौहर की फिल्म घटिया लग सकती है। उनके भाई-भतीजावाद से दिक्कत हो सकती है। आप साफ शब्दों में कह सकते हैं कि वे फिल्म इंडस्ट्री में भाई भतीजावाद को बढ़ावा देते हैं'।
एक्ट्रेंस ने इंटरव्यू में आगे कहा कि 'उनको ना पसंद करने के लिए आपके पास कई मुद्दे हैं, लेकिन आपकी पंसद नापसंद का मतबल ये नहीं है कि वह शख्स कातिल है'। इतना ही नहीं स्वरा ने बॉलीवुड फिल्मों के बहिष्कार को लेकर भी अपनी बात रखते हुए कहा कि 'लगातार सोशल मीडिया पर ट्रोल किए जाने के ट्रेंड से एक डर का माहौल बना दिया गया है'।
वर्कफ्रंट की बात करें तो स्वरा की फिल्म 'जहां चार यार' 16 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्कत दे चुकी है। फिल्म की कहानी चार मिडिल क्लास घर की महिलाओं पर आधारित है, जो घर परिवार से अलग भी अपने कुछ सुकून भरे पलों को जीना चाहती हैं, जिसके लिए ये चारों दोस्त गोवा पहुंच जाती हैं और अपनी जिंदगी के कुछ खास पलों को खुलकर जीती हैं।

यह भी पढ़ें

सबके सामने रैंप वॉक करते वक्त खिसकी रणवीर सिंह की पैंट

सबसे लोकप्रिय

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Weather Update: राजस्थान में बारिश को लेकर मौसम विभाग का आया लेटेस्ट अपडेट, पढ़ें खबरTata Blackbird मचाएगी बाजार में धूम! एडवांस फीचर्स के चलते Creta को मिलेगी बड़ी टक्करजयपुर के करीब गांव में सात दिन से सो भी नहीं पा रहे ग्रामीण, रात भर जागकर दे रहे पहरासातवीं के छात्रों ने चिट्ठी में लिखा अपना दुःख, प्रिंसिपल से कहा लड़कियां class में करती हैं ऐसी हरकतेंनए रंग में पेश हुई Maruti की ये 28Km माइलेज़ देने वाली SUV, अगले महीने भारत में होगी लॉन्चGanesh Chaturthi 2022: गणेश चतुर्थी पर गणपति जी की मूर्ति स्थापना का सबसे शुभ मुहूर्त यहां देखेंJaipur में सनकी आशिक ने कर दी बड़ी वारदात, लड़की थाने पहुंची और सुनाई हैरान करने वाली कहानीOptical Illusion: उल्लुओं के बीच में छुपी है एक बिल्ली, आपकी नजर है तेज तो 20 सेकंड में ढूंढकर दिखाये

बड़ी खबरें

कांग्रेस अध्यक्ष पद के लिए KN त्रिपाठी का नामांकन पत्र रद्द, मल्लिकार्जुन खड़गे और शशि थरूर में मुकाबलाBihar News: बिहार में और सख्त होगी शराबबंदी, पहली बार शराब पीते पकड़े गए तो घर पर चस्पा होंगे पोस्टर, दूसरी और तीसरी बार में मिलेगी ये सजाMaharashtra: उद्धव ठाकरे के करीबी मिलिंद नार्वेकर क्या थामेंगे शिंदे गुट का दामन, सीएम ने दी पहली प्रतिक्रियाINDW vs SLW, Asia Cup 2022: भारत ने श्रीलंका को 41 रन से हराया, जेमिमा रॉड्रिग्ज की शानदार पारीOMG! शुरू हो चुका है तीसरा विश्वयुद्ध, अमरीकी राष्ट्रपति के पूर्व सलाहकार की चेतावनीPFI की हिटलिस्ट में शामिल RSS के 5 नेताओं को मिली Y श्रेणी की सुरक्षा, अब CRPF के कमांडो रहेंगे साथचीन के खिलाफ दिल्ली में तिब्बती युवाओं का प्रदर्शन, मांगी आजादीकांग्रेस अध्यक्ष पद के लिए KN त्रिपाठी का नामांकन पत्र रद्द, मल्लिकार्जुन खड़गे और शशि थरूर में मुकाबला
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.