script

कटरीना कैफ से लेकर कियारा आडवाणी तक, इन अभिनेत्रियों को बॉलीवुड में मिला नया प्यार

locationनई दिल्लीPublished: Dec 02, 2019 05:29:23 pm

Submitted by:

Pratibha Tripathi

विक्की कौशल और कटरीना कैफ के बीच बढञ रही है नजदीकियां
एक ईवेंट में दोनों को साथ स्पॉट करते हुए देखा गया

bollywood-couple1.jpeg

नई दिल्ली। बॉलीवुड में कौन अभिनेता किस अभिनेत्री को दिस दे बैठे ये कोई नही जानता। साथ में काम करते समय एक्टर-एक्ट्रेस की दूरिया नजदिकीयों में बढ़ने लगती है। ऐसे में एक-दूसरे की तरफ ऐसा आकर्षण हो जाता है कि ये लोग कब एक दूसरे को प्यार करने लग जाते है उन्हें ही पता नही चलता है । आज हम आपको ऐसे एक्टर-एक्ट्रेस के बारे में बताते हैं जो नए-नए कपल बने हैं ।

कटरीना कैफ-विक्की कौशल
बॉलीवुड के नए कपल में सबसे पहला नाम आता है विक्की कौशल और कटरीना कैफ का । खबरों की मानें तो ये कपल को अक्सर एक-दूसरे के साथ डेट करते हुए देखा जा रहा है । पिछले दिनों एक अवॉर्ड फंक्शन में विक्की, कटरीना से फ्लर्ट करते नजर आए थे । एक ईवेंट में दोनों को साथ भी स्पॉट किया गया था ।

katrina-vicky-.jpg

तारा सुतारिया-आदर जैन
फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ से बॉलीवुड से करियर की शुरूआत करने वाली तारा सुतारिया इन दिनों आदर जैन को डेट कर रही हैं । आदर, करीना कपूर के कजिन भाई हैं । दोनों को एक साथ कई ईवेंट में साथ देखा गया हैं । तारा ने एक इंटरव्यू में कहा था कि उन्हें आदर के साथ समय बिताना अच्छा लगता है ।

tara-sutaria-adar-jain-janta-se-rishta.jpg

कृति खरबंदा-पुलकित सम्राट
कृति खरबंदा की अभी बॉलीवुड में शुरूआत ही हुई है कि उन्होनें अपने दिल के राजा को खज लिया है। और एक्टर पुलकित सम्राट उन नए जोड़े में से एक हैं । कृति ने डेटिंग की खबरों पर कहा था कि वो और पुलकित दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों ने हाल ही में आई फिल्म ‘पागलपंती’ में साथ काम किया था।

pulkit_samrat.jpg

कियारा आडवाणी-सिद्धार्थ मल्होत्रा
अब इऩ्ही जोड़ो को बीच दो नये और उभरते कलाकार की जोड़ी भी एक दूसरे के नजदीक बढञती हुई दिख रही है। बताया जाता है कि कियारा और सिद्धार्थ एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं । पिछले दिनों कियारा के बर्थडे पार्टी में सिद्धार्थ भी पहुंचे थे । पार्टी खत्म होने के बाद कियारा, सिद्धार्थ की कार में बैठकर उनके साथ जाती हुई भी देखी गई थीं । लेकिन दोनों ने अपनी डेटिंग की खबरों के बारे में अभी कुछ नहीं कहा है ।

ट्रेंडिंग वीडियो