scriptTiger 3 Box Office: ‘टाइगर 3’ ने रविवार को मचाया तहलका, 29वें दिन कमाई हुई तूफानी | tiger-3-box-office-collection-monday-day-29-salman-khan-movie-earn-tre | Patrika News
बॉलीवुड

Tiger 3 Box Office: ‘टाइगर 3’ ने रविवार को मचाया तहलका, 29वें दिन कमाई हुई तूफानी

Tiger 3 Box Office Collection Day 29: ‘टाइगर 3’ ने रविवार को बॉक्स ऑफिस पर कमाल कर रखा है। फिल्म हर दिन जबरदस्त कलेक्शन कर रही है।

Dec 11, 2023 / 11:35 am

Krishna Pandey

salman_khan_tiger_3_film.jpg

सलमान खान की ‘टाइगर 3’ ने संडे को 29वें दिन किया जबरदस्त कलेक्शन

Box Office Collection: सलमान खान (Salman Khan) की ‘टाइगर 3’ (Tiger 3) को रिलीज हुए 29 दिन हो चुके हैं। बॉक्स ऑफिस पर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की एनिमल (Animal) ने बवाल काटा हुआ हो। पर भाईजान की टाइगर 3 भी 29 दिन बाद भी करोड़ों में कमाई कर रही है। टाइगर 3 की कमाई कम हो रही है पर फैंस फिल्म देेखने थिएटर्स जा रहे हैं। वहीं हर दिन यह कलेक्शन घटता- बढ़ता हुआ नजर आ रहा है।
आइए आपको बताते हैं ‘टाइगर 3’ का 30 दिन में बॉक्स ऑफिस कलेक्शन Sacnilk और ताजा अलर्ट के अर्ली ट्रेड के आंकड़ों के अनुसार पता चल रहा है कि टाइगर 3 रविवार को महाकाय कलेक्शन करेगी।
यह भी पढ़ें

मशहूर हीरो की मौत, जानें उनकी ‘लव स्टोरी’ की कहानी; जिसने पूरी दुनिया में मचा दी धूम

‘टाइगर 3’ ने 29 वें दिन किया कमाल (Tiger 3 Box Office Collection Day 29)
Sacnilk और reviewbyparivartan.com के जो टाइगर 3 को लेकर आंकड़े हैं वे एक दम साफ हैं। उनसे पता चल रहा है कि टाइगर 3 दिन पर दिन एक रिकॉर्ड बनाती जा रही है। Sacnilk ने अर्ली ट्रेड के आंकड़े देते हुए बताया है कि सलमान खान की ‘टाइगर 3’ ने रिलीज के 29दिन भौकाल कलेक्शन कर दिया है। ‘टाइगर 3’ ने संडे को यानी 29वें दिन बॉक्स ऑफिस कलेक्शन सभी भाषाओं में लगभग 1.00 करोड़ किया है।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / Tiger 3 Box Office: ‘टाइगर 3’ ने रविवार को मचाया तहलका, 29वें दिन कमाई हुई तूफानी

ट्रेंडिंग वीडियो