scriptभोजपुरी सांग गाने गया था ये सिंगर और मिल गया ऐसा गाना कि बना देश का नामी गायक | Udit Narayan called for Bhojpuri song but got hit song | Patrika News
बॉलीवुड

भोजपुरी सांग गाने गया था ये सिंगर और मिल गया ऐसा गाना कि बना देश का नामी गायक

उन्हीं स्ट्रगल के दिनों में उनकी मुलाकात हुई गीतकार अंजान से उन्होंने म्यूजिक डायरेक्टर चित्रगुप्त से मिलवाया और उदित को एक भोजपुरी फिल्म…

Jan 11, 2018 / 06:49 pm

पवन राणा

Udit Narayan

Udit Narayan

उदित नारायण अब तक 34 भाषाओं में 25 हजार से ज्यादा गाने गा चुके हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं स्ट्रगल के दिनों में उदित नारायण को फेमस सॉन्ग ‘पापा कहते हैं…’ गाने का मौका कैसे मिला था? नहीं जानते तो कोई बात नहीं चलिए आज हम बताते हैं। जब भोजपुरी गाना गाने गए उदित नारायण को यह बॉलीवुड सॉन्ग गाने का मौका मिल गया था।

 

बॉडीगार्ड के साथ माइकल जैक्सन को देख घबरा गए थे

ऋतिक रोशन

, निकल आए थे आंसू


शुरुआती दिनों में उदित नारायण काफी स्ट्रगल कर रहे थे। अपना खर्चा चलाने के लिए होटल में भी गाने गाते थे। हालांकि राजेश रोशन ने उन्हें एक फिल्म में रफी और ऊषा मंगेशकर के साथ गाना गाने का मौका दिया था। फिर भी उनका स्ट्रगल जारी रहा। उन्हीं स्ट्रगल के दिनों में उनकी मुलाकात हुई गीतकार अंजान से उन्होंने म्यूजिक डायरेक्टर चित्रगुप्त से मिलवाया और उदित को एक भोजपुरी फिल्म में गाने का मौका मिला। उसी वक्त चित्रगुप्त ने उदित नारायण को अपने बेटों आनंद और मिलिंद से मिलवाया था।

अब विद्या बनेंगी इंदिरा गांधी, पति की इस फिल्म में करेंगी काम

मिलिंद चित्रगुप्त और आनंद चित्रगुप्त ‘कयामत से कयामत तक’ का म्यूजिक कर रहे थे। उन्हें भी उदित की आवाज पसंद आ गई और ऐसे उदित नारायण को ‘पापा कहते हैं…’ गाना गाने के मौका दिया गया। इस गाने के बाद की कहानी सभी जानते हैं। उदित नारायण रातों-रात बॉलीवुड इंडस्ट्री के सिंगिग स्टार बन गए थे। अगर आज भी उदित नारायण से उनका प्रिय गाना पूछा जाए तो वह इसी गाने का नाम बताते हैं।

पद्मावती ने आधिकारिक तौर पर किया बदलाव, FACEBOOK पेज पर बदला नाम…

इस गाने के लिए उन्हें पहली बार बेस्ट प्लेबैक सिंगिंग के लिए फिल्मफेयर अवार्ड मिला। इसके बाद उन्होंने हिंदी सिनेमा के कई बेहतरीन म्यूजिक डायरेक्टरस के साथ काम किया।

Home / Entertainment / Bollywood / भोजपुरी सांग गाने गया था ये सिंगर और मिल गया ऐसा गाना कि बना देश का नामी गायक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो