scriptबॉडीगार्ड के साथ माइकल जैक्सन को देख घबरा गए थे ऋतिक रोशन, निकल आए थे आंसू | Hrithik Roshan was in tears to see Michael Jackson bodyguard | Patrika News
बॉलीवुड

बॉडीगार्ड के साथ माइकल जैक्सन को देख घबरा गए थे ऋतिक रोशन, निकल आए थे आंसू

ऋतिक रोशन अपनी फिल्म काइट्स की शूटिंग न्यूयॉर्क में कर रहे थे। ‘काइट्स’ की शूटिंग के दौरान एक दिन ऋतिक रोशन सुबह-सुबह…

Jan 10, 2018 / 06:53 pm

पवन राणा

Hrithik Roshan and Michael Jackson

Hrithik Roshan and Michael Jackson

ऋतिक रोशन की एक्टिंग तो है ही लाजवाब साथ ही उन्हें डांस के लिए भी जाना जाता है। उनके डांस मूव्स उनके फैंस को खूब पसंद आते हैं। ऋतिक और डांस की बात हो रही है तो चलिए आज आपको डांस आइकन कहे जाने वाले माइकल जैक्सन से जुड़ा एक रोचक किस्सा बताते हैं जब माइकल जैक्सन बॉडीगार्ड के साथ ऋतिक की वेनेटी वैन में पहुंच गए थे।

2010 में ऋतिक रोशन अपनी फिल्म काइट्स की शूटिंग न्यूयॉर्क में कर रहे थे। ‘काइट्स’ की शूटिंग के दौरान एक दिन ऋतिक रोशन सुबह-सुबह अपनी वेनेटी वैन में बैठे थे तभी अचानक कुछ बॉडीगार्ड उनकी वेनेटी वैन में घुस आए।

वेनेटी में अचानक बॉडीगार्ड को देख ऋतिक काफी घबरा गए थे उसके कुछ देर बाद कुछ ऐसा हुआ कि उनकी आंखों से आंसू निकल आए। ऋतिक के सामने माइकल जैक्सन खड़े थे। ऋतिक माइकल जैक्सन के फैन हैं और बचपन से ही उनके डांस स्टेप कॉपी करते आ रहे थे।

भूतों पर फिल्म बनाने वाले को दिखा असली भूत

दरअसल हुआ यूं था कि ऋतिक जिस जगह काइट्स की शूटिंग कर रहे थे उससे थोड़ी दूरी पर माइकल जैक्सन की भी शूटिंग चल रही थी। यह बात ऋतिक को पता थी लेकिन वह उनसे मिल नहीं पा रहे थे । वहीं माइकल जैक्सन को न जाने कहां से पता चला कि पास में भारत के एक एक्टर की फिल्म की शूटिंग चल रही है तो वह मिलने आ गए।

अर्शी खान और हितेन तेजवानी कर रहे बिग बॉस फिनॉले की तैयारी, फोटोज वायरल

तब अचानक माइकल जैक्सन को अपने सामने देख ऋतिक इमोशनल हो गए और रोने लगे। ऋतिक को रोता देखकर माइकल जैक्सन ने उन्हें गले से लगा लिया था। ऋतिक रोशन ने माइकल जैक्सन के साथ उस वक्त जो तस्वीरें खींचवाई उन्होंने वो तस्वीरें अपने घर और ऑफिस में लगा रखी हैं।

Home / Entertainment / Bollywood / बॉडीगार्ड के साथ माइकल जैक्सन को देख घबरा गए थे ऋतिक रोशन, निकल आए थे आंसू

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो