scriptअर्शी खान और हितेन तेजवानी कर रहे बिग बॉस फिनॉले की तैयारी, फोटोज वायरल | Arshi Khan and Hiten Tejwani to perform a dance in Big Boss 11 Finale | Patrika News

अर्शी खान और हितेन तेजवानी कर रहे बिग बॉस फिनॉले की तैयारी, फोटोज वायरल

Published: Jan 10, 2018 06:09:06 pm

अर्शी खान बिग बॉस फिनाले के लिए एक डांस नंबर की तैयारी कर रही हैं। उनकी फ्रेंड महिमा शिवपुरी ने ट्विटर पर जानकारी शेयर की है।

Arshi Khan and Hiten Tejwani

Arshi Khan and Hiten Tejwani

मुंबई। बिग बॉस सीजन 11 की सनसनी अर्शी खान अब एक और धमाका करने वाली हैं। इस धमाके में उनका साथ देंगे उनके साथी रह चुके बिग बॉस कंटस्टेंट हितेन तेजवानी। जी हां, आपने सही पढ़ा! अर्शी खान बिग बॉस फिनाले के लिए एक डांस नंबर की तैयारी कर रही हैं। उनकी फ्रेंड महिमा शिवपुरी ने ट्विटर पर जानकारी शेयर की है। इसमें बताया गया है कि अर्शी को बिग बॉस फिनाले में एक डांस प्रस्तुति देनी है। इसमें उनका साथ हितेन तेजवानी देंगे। यह एक इंटीमेट डांस होगा। दोनों इसकी तैयारी में लगे हैं।

इससे पहले अर्शी खान ने दुबारा बिग बॉस 11 में एंट्री ली। रश्के कमर… गाने पर अर्शी ने जमकर लुत्फ उठाया। इसके साथ ही अर्शी ने कंटेस्टेंट को सबसे ‘मीन’ टॉस्क करने को भी दिया। यह एक ऐसा टॉस्क था जिसमें प्रतिभागियों को निम्नतर काम करके दिखाना था। ऐसा माना जा रहा है कि अर्शी के इस टॉस्क को विकास गुप्ता जीत चुके हैं।

यह भी पढ़ें

आकाश के बारे में घटिया बात, कहा- आकाश को औरतों के अंडरगार्मेंट्स सूंघने की है आदत…

आपको याद दिला दें कि अर्शी खान ने बिग बॉस में रहते हितेन से काफी नजदीकियां बढ़ा ली थी। अर्शी हितेन को रिझाने की कोशिशें भी करती देखी जाती थीं। हालांकि हितेन की पत्नी गौरी प्रधान को भी अर्शी के इस रूझान से कोई परेशानी नहीं थी। शायद यही वजह है कि बिग बॉस ने अर्शी और हितेन को एक साथ फिनाले में प्रस्तुति के लिए बुलाया है।

यह भी पढ़ें

रानी मुखर्जी ने पति की प्राइवेट बात का किया खुलासा,

करण जौहर का भी लिया नाम

आपको बता दें कि क्रिकेटर शाहीद अफरीदी से अपने संबंधों का खुलासा करने को लेकर अर्शी खान सुर्खियों में आईं। इसके बाद अर्शी ने जैसे खुलासों की झड़ी सी लगा दी। कभी शाहिद तो कभी और कोई क्रिकेटर। अर्शी ने इसी बीच अपने कुछ वीडियो भी मीडिया को शेयर किए जिसमें वह टॉपलैस या कामुक एक्ट करती नजर आईं।

https://twitter.com/ArshiKOfficial?ref_src=twsrc%5Etfw
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो