scriptVicky Kaushal की अनदेखी तस्वीर आई सामने, मिस करने पर होगा पछतावा | Vicky Kaushal Birthday become more special with his unseen childhood photo shared by brother sunny kaushal | Patrika News
बॉलीवुड

Vicky Kaushal की अनदेखी तस्वीर आई सामने, मिस करने पर होगा पछतावा

Vicky Kaushal Birthday: विक्की कौशल की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की गई है। इस तस्वीर को विक्की के छोटे भाई सनी ने शेयर किया है। आइए डालते हैं इस तस्वीर पर नजर

मुंबईMay 16, 2024 / 02:31 pm

Riya Chaube

Vicky Kaushal
Vicky Kaushal Birthday: विक्की कौशल आज अपना 36वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। एक्टर को स्पेशल महसूस करवाने के लिए उनके छोटे भाई सनी कौशल ने अपने इंस्टाग्राम पर विक्की की एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर के साथ सनी ने कैप्शन में इमोशनल लाइन भी लिखी।

सनी ने विक्की कौशल की तस्वीर करी शेयर

एक्टर सनी कौशल ने अपने भाई विक्की कौशल को बर्थडे विश करते हुए एक तस्वीर शेयर की। यह तस्वीर विक्की के बचपन की है। इस तस्वीर में विक्की बहुत क्यूट लग रहे हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए सनी ने कैप्शन में लिखा, “36 सालों में ज्यादा तो कुछ नहीं बदला…हैप्पी बर्थडे क्यूटी।”

यह भी पढ़ें: विक्की कौशल के माता-पिता का ऐसा था कैटरीना से शादी पर रिएक्शन, रोने लगा था परिवार
Sunny kaushal post for vikky kaushal

सनी और विक्की का वर्कफ्रंट

एक्टर विक्की कौशल अब फिल्म ‘छावा’ में एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना के साथ दिखाई देंगे। फिल्म में विक्की ‘छत्रपति संभाजी महाराज’ की भूमिका निभा रहे हैं और रश्मिका उनकी पत्नी ‘येसुबाई भोंसले’ की भूमिका में हैं। दूसरी तरफ, सनी कौशल फिल्म ‘शिद्दत 2’ में अमायरा दस्तूर और परिणीति चोपड़ा के साथ नजर आएंगे।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / Vicky Kaushal की अनदेखी तस्वीर आई सामने, मिस करने पर होगा पछतावा

ट्रेंडिंग वीडियो