scriptखेत में अजगर निगलने लगा ऐसी चीज, देखने वालों की जुट गई भीड़, देखें वीडियो | ajgar found in agricultural field | Patrika News
बुलंदशहर

खेत में अजगर निगलने लगा ऐसी चीज, देखने वालों की जुट गई भीड़, देखें वीडियो

Highlights:
-अजगर की सूचना मिलने के बाद गांव वालों का जमघट लग गया
-एकाएक देखते ही देखते सैकड़ों लोग इकट्ठा हो गए
-इस दौरान वन विभाग को सूचना दी गई

बुलंदशहरSep 13, 2019 / 04:01 pm

Rahul Chauhan

screenshot_from_2019-09-13_15-54-36.jpeg
बुलंदशहर। उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में सिकन्द्राबाद के सहपानी गांव में एक खेत में अजगर की सूचना मिलने के बाद गांव वालों का जमघट लग गया। एकाएक देखते ही देखते सैकड़ों लोग इकट्ठा हो गए। हालांकि इस दौरान वन विभाग को सूचना दी गई। लोगों का आरोप है कि सूचना के घंटों बाद भी जब वन विभाग की टीम गांव नहीं पहुंची तो गांव वालों ने ही अजगर को पकड़ने की तैयारी कर ली।
यह भी पढ़ें

गुप्त रोगों का इलाज करने वालों पर होने जा रही बड़ी कार्रवाई, जारी हुए ये निर्देश, देखें वीडियो

गांव वालों ने कड़ी मशक्कत के बाद अजगर को पकड़ लिया। लोगों का कहना है कि अजगर ने खेत में किसी जानवर को निगल गया था। काफी देर बाद वन विभाग की टीम मौके पर पहुंची तब तक गांव वालों ने अजगर को बोरे में बंद करके रखा। इसके बाद मौके पर पहुंची वन विभाग की टीम को गांव वालों ने अजगर सौंप दिया।
यह भी पढ़ें

पुलिस के सामने लोगों ने तांत्रिक को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा, देखें वीडियो

पकड़ा गया अजगर 8 फीट से अधिक लंबा बताया जा रहा है। बता दें कि बुलंदशहर में खेत या नेहरों में अजगर निकलने की यह दूसरी घटना है। बताया जा रहा है कि पिछले दिनों हुई भारी बारिश के बाद नदियों में उफान होने के कारण नदियों से कनेक्ट रजवाहों में यह अजगर आते हैं। जिसकी वजह से या तो घनी आबादी या रजवाहों से ये खेतों आ जाते हैं।

Home / Bulandshahr / खेत में अजगर निगलने लगा ऐसी चीज, देखने वालों की जुट गई भीड़, देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो