scriptआलिया भट्ट की शादी का मंडप सजा, रणवीर के साथ लेंगी सात फेरे, ये सेलिब्रिटी पहुंचे | alia bhatt film rocky and rani ki prem kahani shoot in bulandshahr | Patrika News
बुलंदशहर

आलिया भट्ट की शादी का मंडप सजा, रणवीर के साथ लेंगी सात फेरे, ये सेलिब्रिटी पहुंचे

बुलंदशहर जिले के ऊंचागांव फोर्ट में लाइट, कैमरा, एक्शन के साथ होगी आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की शादी होगी। अभिनेत्री जया बच्चन (Jaya Bachchan) , शबाना आजमी (Shabana Azmi) और करन जौहर (Karan Johar) के साथ फिल्मी जगत की कई हस्तियां पहुंची। रणवीर सिंह (Ranvir Singh) और हर दिल अजीज धर्मेंद्र (Dharmendra) व अन्य कलाकारों के आने की भी जानकारी।

बुलंदशहरOct 20, 2021 / 11:55 am

lokesh verma

alia-bhatt_1.jpg
बुलंदशहर. आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की शादी का मंडप चार दिन में सजकर पूरी तरह तैयार है। अब यहां आलिया भट्ट अभिनेता रणवीर सिंह के साथ सात फेरे लेती नजर आएंगी। इस दौरान बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियां भी मौजूद रहेंगी। अब आप सोच रहे होंगे की क्या रणवीर सिंह (Ranvir Singh) दूसरी शादी करने जा रहे हैं? तो ऐसा नहीं है, हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की (Rocky And Rani Ki Prem Kahani)। जिसके लिए बुलंदशहर जिले के ऊंचागांव फोर्ट में एक माह से शूटिंग की तैयारियां चल रही थीं। एक माह बाद आखिरकार मंगलवार को ऊंचागांव फोर्ट में लाइट, कैमरा, एक्शन की गूंज सुनाई दी। शूटिंग के लिए अभिनेत्री आलिया भट्‌ट, जया बच्चन (Jaya Bachchan) और शबाना आजमी (Shabana Azmi) और करण जौहर (Karan Johar) यहां पहुंच चुके हैं।
बता दें कि करन जौहर ने धर्मा प्रोडक्शन की टीम के साथ सबसे पहले पूजन किया और गुरुवाणी का पाठ भी हुआ। मंगलवार दोपहर 12 बजे शूटिंग की शुरुआत आलिया भट्ट द्वारा गाड़ी से उतरकर महल में प्रवेश करने से हुई। महल के एक कमरे में दो अन्य दृश्य फिल्माए गए। शूटिंग के दौरान करन जौहर प्रोडक्शन टीम के साथ चर्चा करते रहे। प्रोडक्शन टीम के लोगों ने बताया बुधवार को रणवीर सिंह के कई दृश्य फिल्माए जा सकते हैं। संभावना है कि वह बुधवार शाम तक पहुंचेंगे। हर दिल अजीज धर्मेंद्र व अन्य कलाकारों के आने की जानकारी भी दी गई है।
यह भी पढ़ें- भगवान बुद्ध के महापरिनिर्वाण मंदिर में दर्शन पूजन करेंगे प्रधानमंत्री मोदी, 20 बौद्ध भिक्षुओं को चढ़ाएंगे चीवर

किले में बना शादी का मंडप

किले में चार दिन से शादी का मंडप तैयार किया जा रहा है। मंडप बनाने का सामान धर्मा प्रोडक्शन की ओर से ही मंगवाया गया है। बताया गया कि इसी मंडप में रणवीर सिंह व आलिया भट्ट की शादी का दृश्य फिल्माया जाएगा। फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी बंगाली लड़की व उत्तर भारतीय लड़के की प्रेम कहानी पर आधारित है। फिल्म में धर्मेंद्र व जया बच्चन, रणवीर सिंह के स्वजन, जबकि शबाना आजमी आलिया भट्ट की स्‍वजन की भूमिका में हैं।
फोर्ट में फिल्म का बड़ा हिस्सा फिल्माया जाएगा। बताया जा रहा है कि इसी कारण करन जौहर अपनी टीम के साथ यहां 11 नवंबर तक रहेंगे। मंगलवार को शूटिंग शुरू होने से पहले स्याना गुरुद्वारे के ग्रंथी तेजेंद्र सिंह, हरविंद्र सिंह व भगत सिंह ने गुरुवाणी का पाठ किया। धर्मा प्रोडक्शन से जुड़े तमाम लोग इसमें शामिल हुए।

Home / Bulandshahr / आलिया भट्ट की शादी का मंडप सजा, रणवीर के साथ लेंगी सात फेरे, ये सेलिब्रिटी पहुंचे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो