scriptबहन की शादी की चल रही थी तैयारी, अचानक भाई की मौत से पसरा मातम | brother death before sister marriage | Patrika News
बुलंदशहर

बहन की शादी की चल रही थी तैयारी, अचानक भाई की मौत से पसरा मातम

खबर की खास बातें:—
1. लोहे का पाइप में करंट आने से हुआ हादसा 2. बहन की शादी की चल रही थी तैयारियां
 

बुलंदशहरAug 18, 2019 / 03:36 pm

virendra sharma

crime
बुलंदशहर. थाना शिकारपुर के मुक्ति वाला में शनिवार को पाइप में करंट आने से एक युवक की मौत हो गई। युवक बहन की शादी की तैयारी में लगा था। टेंट लगाने के दौरान लोहे का पाइप बिजली की लाइन से टच हो गया। दो लोग झुलस गए। उपचार के लिए दोनों को हायर सेंटर में एडमिट कराया गया है।
यह भी पढ़ें

Big News: नामी हाॅस्पिटल की महिला डॉक्टर का अपहरण कर तीन बदमाशों ने जंगल में ले जाकर किया…

मुक्ति वाला में शनिवार को शादी की तैयारी चल रही थी। मैसेज के बहन की शादी थी। बारिश को देखते हुए मैसेज अपने दोस्तों के साथ शादी का टेंट पर तिरपाल लगवा रहा था। टेंट लगाते समय लोहे का पाइप बिजली की 11 हजार की लाइन से टच हो गया। जिससे टेंट में करंट उतर आया। करंट लगने से मैसेज की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो दोस्त झुलस गए। मैसेज के दोस्त प्यार मोहम्मद और नसरुद्दीन की हालत नाजुक बताई जा रही।
यह भी पढ़ें

यूपी के इस जिले के डीएम को रक्षामंत्री ने दिया यह बड़ा सम्मान

शिकारपुर कोतवाली प्रभारी सतेंद्र कुमार ने बताया कि टेंट लगाते समय यह घटना हुई। सभी को जिला अस्पताल में लाया गया था। परिवार के लोगों ने पोस्टमार्टम कराने से इंकार कर दिया था। उधर, घटना के बाद घर में मातम पसर गया है। मृतक मैसेज की बहन की रविवार को शादी है।

Home / Bulandshahr / बहन की शादी की चल रही थी तैयारी, अचानक भाई की मौत से पसरा मातम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो