scriptकार में मिला युवक का शव, अधिक गर्मी और शराब का सेवन मानी जा रही मौत की वजह | Dead body of a youth found in a car in bulandshahr | Patrika News

कार में मिला युवक का शव, अधिक गर्मी और शराब का सेवन मानी जा रही मौत की वजह

locationबुलंदशहरPublished: May 22, 2020 11:31:25 am

Submitted by:

lokesh verma

Highlights
– बुलंदशहर जिले के गुलावठी रोड की घटना
– पुलिस ने शीशे तोड़कर कर बाहर निकाला युवक का शव
– शव का पंचनामा भर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेजा

bulandshahr.jpg
बुलंदशहर. यूपी के बुलंदशहर में खड़ी कार में युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई है। घटना बुलंदशहर के सिकन्द्राबाद कोतवाली क्षेत्र के गुलावठी रोड स्थित बॉम्बे मार्कट के पास की है। जहां सड़क किनारे खड़ी वैगनआर कार में ड्राइवर सीट पर युवक शव पड़ा मिला है। मौके पर पहुंची पुलिस ने कार का शीशा तोड़कर शव को बाहर निकलवा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक की पहचान सिकन्द्राबाद के काज़ीवाड़ा निवासी देवेंद्र के रूप में हुई है। प्रथम दृष्ट्या युवक की मौत की वजह अधिक गर्मी और शराब के सेवन का माना जा रहा है।
यह भी पढ़ें- घरेलू हिंसा की शिकायत करना पड़ा भारी, पति ने सोशल मीडिया पर वायरल किए पत्नी के अश्लील वीडियो

सिकंदराबाद सीओ गोपाल चौधरी के मुताबिक, पुलिस को गुलावठी रोड पर एक वैगनआर कार खड़ी नजर आई, जिसमें ड्राइवर की सीट पर एक युवक पड़ा हुआ था। पुलिस ने कार को खोलकर युवक को बाहर निकालना चाहा तो कार लॉक मिली। इसके बाद पुलिसकर्मियों ने कार के शीशे तोड़कर युवक को बाहर निकाला, लेकिन वह मृत था। इसके बाद पुलिस ने मृतक की पहचान सिकन्द्राबाद निवासी देवेंद्र के रूप में की और शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
बताया जा रहा है कि देवेंद्र शराब का आदि था और मौत से पहले भी उसने शराब का सेवन किया था। आशंका जताई जा रही है कि मृतक की मौत अधिक गर्मी में शराब के सेवन के कारण ही हुई है। बुलंदशहर पुलिस के आला अधिकारियों की ओर से दावा किया जा रहा है कि घटना के हर पहलू पर बारीकी से जांच की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो