scriptभुट्टे चुराने के चक्कर में चली गई युवक की जान, हैरान कर देगी मौत की वजह | Death of young man stealing corn in bulandshahr | Patrika News
बुलंदशहर

भुट्टे चुराने के चक्कर में चली गई युवक की जान, हैरान कर देगी मौत की वजह

Highlights
– बुलंदशहर के स्याना कोतवाली क्षेत्र के बाजिदपुर बढ्ढा गांव की घटना
– युवक एक किसान के खेत से भुट्‌टे चाेरी करने गया था
– पुलिस ने खेत मालिक के खिलाफ दर्ज किया गैर इरादतन हत्या का केस

बुलंदशहरMay 25, 2020 / 11:11 am

lokesh verma

bsr.jpg
बुलंदशहर. यूपी के बुलंदशहर में एक युवक को भुट्टे चोरी करने की कीमत अपनी जान देकर चुकानी पड़ी है। बताया जा रहा है कि युवक एक किसान के खेत से भुट्‌टे चाेरी करने गया था, लेकिन उसे खेत के चारों तरफ फैले बिजली के तार नजर नहीं आए और वह उनकी चपेट में आ गया। जिससे युवक की मौत हो गई। वहीं, जब खेत मालिक ने युवक का शव देखा तो पुलिस को सूचना देने के बजाय उसने युवक के शव को ठिकाने लगा दिया। अब पुलिस ने खेत मालिक के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का केस दर्ज करते हुए आरोपी किसान को गिरफ्तार कर लिया है।
यह भी पढ़ें- Lockdown: सीएम योगी से राहत की गुहार, व्यापारी बोले- हम पहले से ही मानसिक रूप से परेशान, सरकार ऐसा न करो

दरअसल, यह घटना बुलंदशहर के स्याना कोतवाली क्षेत्र के बाजिदपुर बढ्ढा गांव की है। जहां दलित युवक अमित एक आम के बाग में रखवाली करता था। बताया जा रहा है कि रविवार रात अमित चोरी की मंशा से एक किसान के खेत से भुटटे तोड़ने गया था। इसी दौरान वह खेत के चारों तरफ लगाए गए बिजली के तारो की चपेट में आ गया और उसकी मौत हो गई।
सुबह खेत का मालिक जब अपने खेत पर पहुंचा तो अमित का शव खेत में पड़ा हुआ था। आरोप है कि किसान ने अमित के शव को मक्का के खेत से उठाकर पास में ईंख के खेत में ठिकाने लगा दिया। पुलिस ने अमित के परिजनों की तहरीर पर आरोपी किसान के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज कर किसान को गिरफ्तार कर लिया है।

Home / Bulandshahr / भुट्टे चुराने के चक्कर में चली गई युवक की जान, हैरान कर देगी मौत की वजह

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो