डीएम-एसएसपी के अलावा तमाम अफसरों ने फर्श पर बैठकर किया भोजन, जांची कम्युनिटी किचन की गुणवत्ता

Highlights

- बुलंदशहर के आलाधिकारियों ने किया कम्युनिटी किचन का निरीक्षण

- जमीन पर बैठक अधिकारियों ने खाया भोजन

- बोले- क्वारंटीन सेंटर में दिया जा रहा अच्छा खाना

By: lokesh verma

Published: 24 May 2020, 04:10 PM IST

बुलंदशहर. यूपी के बुलंदशहर में रविवार को पुलिस और प्रशासन के अधिकारियों ने शिकारपुर में कम्युनिटी किचन और राधा स्वामी सत्संग कम्युनिटी किचन में भोजन की गुणवत्ता की जांच की। पुलिस और प्रशासन के आला अधिकारियों ने खुद फर्श पर बैठकर क्वारंटीन किए गए लोगों के लिए बनाए जा रहे भोजन को चखकर गुणवत्ता का सच जाना। इस दौरान अधिकारियों ने सूखे राशन की भी जांच की। हालांकि किचन में सब कुछ ठीक पाया गया।

यह भी पढ़ें- ईद से पहले UP के इस बिजनेसमैन ने दिखाया बड़ा दिल, गरीबों को बांट दिया रेडीमेड गारमेंट्स व जूतों के शोरूम का पूरा स्टॉक

जहां बुलंदशहर के जिलाधिकारी रविंद्र कुमार और एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने शिकारपुर में बने कम्युनिटी किचन में खुद भोजन खाकर गुणवत्ता की जांच की और कम्युनिटी सेंटर प्रबंधन को लॉकडाउन की पालना के निर्देश दिए। वहीं, दूसरी तरफ सिटी मजिस्ट्रेट, एसडीएम सदर सदानंद गुप्ता ने राधा स्वामी कम्युनिटी किचन में सेवादारों से सोशल डिस्टेंस बनाए रखने की अपील की। हालांकि इस दौरान कम्युनिटी किचन में सेवादार सोशल डिस्टेंस का पालन करते पाए गए।

bulandshahr.jpg

एसडीएम सदर सदानंद गुप्ता के मुताबिक, राधास्वामी सत्संग कम्युनिटी किचन से जरूरत के हिसाब से दो हजार लोगों को भोजन मुफ्त उपलब्ध कराया जा रहा है। मुफ्त भोजन उपलब्ध कराने का सिलसिला पिछले काफी दिन से चल रहा है। किचन में करीब 70-80 सेवादार हैं, जो निस्वार्थ भाव से सेवा में लगे हुए हैं।

यह भी पढ़ें- 'पाताल लोक' वेब सीरीज में अपना फोटो देख बिफरे भाजपा विधायक, अनुष्का शर्मा पर केस दर्ज कराने पहुंचे थाने

Show More
lokesh verma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned