scriptdoctors operated on the wrong patient due to same name | ऑपरेशन करना था पेट के मरीज का और कर दिया बुखार पीड़ित का, मौत के बाद जमकर हंगामा | Patrika News

ऑपरेशन करना था पेट के मरीज का और कर दिया बुखार पीड़ित का, मौत के बाद जमकर हंगामा

डॉक्टरों की घोर लापरवाही सामने आई। दो मरीजों के नाम एक होने से दूसरे मरीज का ऑपरेशन कर दिया। ऑपरेशन होने के कुछ देर बाद उसकी मौत हो गई। इसके बाद मृतक के परिजनों ने अस्पताल में जमकर हंगामा काटा। परिजनों ने लापरवाही का आरोप लगाकर पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई है।

बुलंदशहर

Published: October 22, 2021 11:36:41 am

बुलंदशहर. जिले में एक बार फिर डॉक्टरों की घोर लापरवाही सामने आई है। जहां दो मरीजों के नाम एक होने से दूसरे मरीज का ऑपरेशन कर दिया। जब इसकी जानकारी पीड़ित को हुई तो उसने घटना के बारे में परिजनों को बताया। इसके बाद डॉक्टरों की आखें खुली, लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी। ऑपरेशन होने के कुछ देर बाद उसकी मौत हो गई। इसके बाद मृतक के परिजनों ने अस्पताल में जमकर हंगामा काटा। इसके साथ ही मृतक के परिजनों ने लापरवाही का आरोप लगाकर पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई है।
bulandshahr.jpg
बता दें कि जिले के भूड़ क्षेत्र स्थित एक अस्पताल में गंभीर लापरवाही से एक मरीज की मौत हो गई है। ऑपरेशन करना था पेट की समस्या से ग्रसित यूसुफ का और डॉक्टरों ने गांव फरियाली निवासी बुखार पीड़ित मरीज यूसुफ सैफी के पेट में चीरा लगा दिया। मौके पर ऑपरेशन के लिए आए मरीज के पहुंचने पर चिकित्सकों को जानकारी हुई। बुखार पीड़ित मरीज ने होश में आने पर परिजनों को मामले की जानकारी दी। इसके बाद परिजनों ने जमकर हंगामा किया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने उचित उपचार का आश्वासन देकर लोगों को शांत कराया, लेकिन थोड़ी देर बाद ही मरीज की मौत हो गई।
यह भी पढ़ें- जौनपुर में दो मंजिला मकान गिरा पांच की मौत, पांच की हालत गंभीर

मामले की जांच में जुटी पुलिस

यह कोई पहला मामला नहीं है, जब डॉक्टरों की लापरवाही से मरीज की जान गई हो। इससे पहले भी कई बार ऐसी घटनाएं हो चुकी हैं, लेकिन फिर भी डॉक्टर अपनी जल्दबाजी से बाज नहीं आ रहे हैं। बिना पूरी जानकारी लिए डॉक्टर मरीजों का ऑपरेशन कर देते हैं। जिसकी कीमत उन्हें अपना जान देकर चुकानी पड़ती है। इसके साथ ही पुलिस द्वारा इस मामले में जांच की जा रही है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

ससुराल में इस अक्षर के नाम की लडकियां बरसाती हैं खूब धन-दौलत, किस्मत की धनी इन्हें मिलते हैं सारे सुखGod Power- इन तारीखों में जन्मे लोग पहचानें अपनी छिपी हुई ताकत“बेड पर भी ज्यादा टाइम लगाते हैं” दीपिका पादुकोण ने खोला रणवीर सिंह का बेडरूम सीक्रेटइन 4 राशियों की लड़कियां जिस घर में करती हैं शादी वहां धन-धान्य की नहीं रहती कमीकरोड़पति बनना है तो यहां करे रोजाना 10 रुपये का निवेशSharp Brain- दिमाग से बहुत तेज होते हैं इन राशियों की लड़कियां और लड़के, जीवन भर रहता है इस चीज का प्रभावमौसम विभाग का बड़ा अलर्ट जारी, शीतलहर छुड़ाएगी कंपकंपी, पारा सामान्य से 5 डिग्री नीचेइन 4 नाम वाले लोगों को लाइफ में एक बार ही होता है सच्चा प्यार, अपने पार्टनर के दिल पर करते हैं राज

बड़ी खबरें

Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.