scriptसुहागरात में दरिंदा बना पति, पत्नी के निजी अंगों में डाली लोहे की रॉड; देह व्यापार में झोंकने की थी प्लानिंग | husband became a beast on the wedding night, inserted an iron rod his wife's private parts | Patrika News
बुलंदशहर

सुहागरात में दरिंदा बना पति, पत्नी के निजी अंगों में डाली लोहे की रॉड; देह व्यापार में झोंकने की थी प्लानिंग

बुलंदशहर मे पति ने सुहागरात में पत्नी से क्रूरता की। पत्नी ने सुहागरात मनाने से मना कर दिया तो पति नाराज हो गया। उसने पत्नी के पूरे शरीर को नोंच डाला। निजी अंगों में लोहे की रॉड डाल दी गई। पत्नी मायके पहुंचकर घर वालों को मामले की जानकारी दी।

बुलंदशहरMar 07, 2024 / 04:13 pm

Upendra Singh

Bulandshahr .jpg

Bulandshahr

ब्रह्मपुरी की रहने वाली सर्राफ ने अपनी बेटी की शादी 8 दिसंबर को बुलंदशहर कके रहने वाले मेडिकल स्टोर चलाने वाले से की। महिला ने ब्रह्मपुरी थाने में पति और ससुराल पक्ष के लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया। म‌हिला ने आरोप लगाया कि सहागरात में संबंध बनाने से इन्कार कर दिया तो पति क्रूरता की सारी हदें पार कर दी।
उसके बाद बिना इच्छा के लगातार आरोपित पति संबंध बनाने लगा। पीड़िता को अपने मायके पक्ष के लोगों से फोन पर बातचीत तक नहीं करने की दी गई। मायके आने के बाद पीड़िता ने क्रूरता की हद लाघने वाले पति के साथ रहने से इन्कार कर दिया।
यह भी पढ़ें

पूर्व विधायक के बगावत की भाजपा ने जयंत चौधरी से की शिकायत, किया था बड़ा ऐलान

महिला ने बताया कि मना करने के बाद भी आरोपित पति संबंध बनाने लगा। पीड़िता को अपने मायके पक्ष के लोगों से फोन पर बातचीत तक नहीं करने दी गई। मायके आने के बाद पीड़िता ने क्रूरता करने वाले पति के साथ रहने से इन्कार कर दिया।
बुलंदशहर की ताजा खबरें: Bulandsahar News in Hindi

महिला का कहना है कि दहेज की मांग पूरी नहीं होने की वजह से आरोपित पक्ष इस तरह से अत्याचार कर रहा था। साथ ही उसे वैश्यावृति में झोंकने की प्लानिंग भी की जा रही थी। सीओ संतोष कुमार का कहना है कि महिला की तहरीर पर पति, सास और ससुर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Home / Bulandshahr / सुहागरात में दरिंदा बना पति, पत्नी के निजी अंगों में डाली लोहे की रॉड; देह व्यापार में झोंकने की थी प्लानिंग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो