scriptपूर्व विधायक के बगावत की भाजपा ने जयंत चौधरी से की शिकायत, किया था बड़ा ऐलान | BJP complained to Jayant Chaudhary about the rebellion of former MLA, made a big announcement | Patrika News
अलीगढ़

पूर्व विधायक के बगावत की भाजपा ने जयंत चौधरी से की शिकायत, किया था बड़ा ऐलान

Loksabha Electuon-2024: भाजपा ने रालोद के पूर्व विधायक प्रमौद गौड़ की जयंत चौधरी से शिकायत की। बगावती सुर अपनाने पर बीजेपी ने कार्रवाई की मांग की है।

अलीगढ़Mar 07, 2024 / 03:03 pm

Upendra Singh

jayant_chyaudhary.jpg

jayant chyaudhary

Loksabha Electuon-2024: पूर्व विधायक प्रमोद गौड़ पिछले 3 दिनों से सांसद सतीश गौतम पर हमलावर हैं। चेतावनी दे चुके हैं कि सांसद को भाजपा टिकट देती है तो वह गठबंधन धर्म तोड़कर चुनाव लड़ेंगे। भाजपा जिलाध्यक्ष कृष्‍णपाल सिंह ने बताया कि पूर्व विधायक ने गठबंधन के खिलाफ माहौल बनाया है।
रालोद के पूर्व विधायक प्रमोद गौड़ पिछले 3 दिनों से सांसद सतीष गौतम पर हमलावर हैं। चेतावनी दे चुके हैं कि सांसद को भाजपा टिकट देती है तो वह गठबंधन धर्म तोड़कर चुनाव लड़ेंगे। बीजेपी जिलाध्यक्ष कृष्‍णपाल सिंह ने बताया कि पूर्व विधायक ने गठबंधन के खिलाफ माहौल बनाया है, जो नीतियों के खिलाफ है।
अलीगढ़ की ताजा खबरें: Aligarh News in Hindi


रालोद अध्यक्ष जयंत चौधरी को संबोधित पत्र पार्टी के प्रदेश सचिव सतपाल सिंह देशवाल को भेजा है, जिसमें कहा है कि पूर्व विधायक पार्टी के निष्ठावान कार्यकर्ता नहीं हैं। चुनाव से पहले ही माहौल खराब कर रहे हैं। पूर्व विधायक प्रमोद गौड़ ने पिछले दिनों राष्ट्रीय अध्यक्ष जयंत चौधरी को पत्र लिखा था, जिसमें सांसद सतीश गौतम को टिकट दिए जाने का विरोध किया है। रालोद जिलाध्यक्ष कालीचरण का कहना है कि हम तो गठबंधन धर्म निभाएंगे। कोई तोड़ता है तो तोड़े।
यह भी पढ़ें

सपा में फिर बगावत, ‌डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य से मिलीं सपा विधायक, सामने आई तस्वीर


भाजपा अलीगढ़ लोकसभा क्षेत्र की टिकट की घोषणा 10 मार्च तक कर सकती है। पार्टी नेताओं का कहना है कि आठ मार्च को चुनाव समिति की बैठक है। उसके बाद अन्य सीटों की घोषणा की जानी है। संभावना तो यही है कि आठ मार्च को ही एलान हो जाए, अन्यथा दस मार्च तक घोषणा को जाएगी।

Home / Aligarh / पूर्व विधायक के बगावत की भाजपा ने जयंत चौधरी से की शिकायत, किया था बड़ा ऐलान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो