scriptपत्नी की जुदार्इ बर्दाश्त नहीं कर सका पति, सुसाइड नोट में बयां की वियोग की ये दर्दभरी कहानी, देखें वीडियो- | Husband suicide after Separation of wife in bulandshahr | Patrika News
बुलंदशहर

पत्नी की जुदार्इ बर्दाश्त नहीं कर सका पति, सुसाइड नोट में बयां की वियोग की ये दर्दभरी कहानी, देखें वीडियो-

पति ने पत्नी के वियोग में फांसी का फंदा लगाकर की आत्महत्या

बुलंदशहरFeb 13, 2019 / 12:56 pm

lokesh verma

bulandshahr

पत्नी की जुदार्इ बर्दाश्त नहीं कर सका पति, सुसाइड नोट में बयां की वियोग की ये दर्दभरी कहानी

बुलंदशहर. बुलंदशहर में धमकियों से तंग आकर एक युवक ने फांसी का फंदा लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। पुलिस को मृतक के कमरे से एक सुसाइड नोट भी मिला है। सुसाइड नोट में उसने अपनी पत्नी के भार्इ और ससुर पर बार-बार धमकाने का आरोप लगाया है। फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है। वहीं सुसाइड नोट को कब्जे में लेकर फॉरेंसिक एक्सपर्ट की टीम ने कुछ सैंपल भी लिए हैं। बताया जा रहा है कि युवक का अपने ससुरालियों से कुछ विवाद चल रहा था, जिस वजह से उसकी पत्नी काफी समय से मायके में ही रह रही थी।
यह भी पढ़ें

हुआ इतना भयावह हादसा कि धड़ से अलग हो गया बाइक सवार किशोर का सिर, कमजोर दिल वाले न देखें ये Video-

जानकारी के अनुसार, मामला बुलंदशहर नगर के साठा मोहल्ले का है। जहां मृतक निक्की का पूरा परिवार साथ रहता था आैर एक प्राइवेट नौकरी करता था। सूत्रों की मानें तो करीब 6 महीने से उसकी पत्नी उसे छोड़कर मायके चली गई थी, जिसके बाद से युवक काफी अलग व्यवहार करने लगा था। उसने बार-बार अपने सास-ससुर से भी इस बारे में बात करने की कोशिश की, लेकिन पत्नी के भार्इ और ससुर ने हमेशा उसे धमकियां दीं। इस बारे में उसने एक सुसाइड नोट भी तैयार किया और अपने कमरे में जाकर फांसी के फंदे पर झूल गया।
यह भी पढ़ें

जानिये, आखिर क्या है क्रिकेटर सुरेश रैना की मौत की खबर का पूरा सच

यहां बता दें कि मृतक निक्की की ढाई साल पहले ही शादी हुई थी। उसका एक मासूम बच्चा भी है, जो उसी के साथ रहता है। परिजनों का कहना है कि जब सुबह उसे वे उठाने पहुंचे तो कमरा अंदर से बंद था। जब उन्होंने खिड़की से झांककर देखा तो वह पंखे से लटका था। परिजनों का कहना है कि काफी समय से पत्नी के मायके चले जाने के बाद से वह अवसाद में रहता था। फिलहाल पुलिस इस मामले में जांच में जुट गई है। शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Home / Bulandshahr / पत्नी की जुदार्इ बर्दाश्त नहीं कर सका पति, सुसाइड नोट में बयां की वियोग की ये दर्दभरी कहानी, देखें वीडियो-

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो