scriptDelhi Election: दिल्ली चुनाव को लेकर राज्यमंत्री का दावा पूर्ण बहुमत से बन रही भाजपा सरकार | Minister Anil Sharma says BJP will be formed with majority in delhi | Patrika News
बुलंदशहर

Delhi Election: दिल्ली चुनाव को लेकर राज्यमंत्री का दावा पूर्ण बहुमत से बन रही भाजपा सरकार

Highlights- वन एवं राज्यमंत्री अनिल शर्मा बोले- दिल्ली में पूर्ण बहुमत से बन रही हमारी सरकार- सीएम अरविंद केजरीवाल पर लगाया झूठ-फरेब की राजनीति करने का आरोप- दिल्ली की जनता अबकी बार आम आदमी पार्टी को सबक सिखाएगी

बुलंदशहरFeb 08, 2020 / 10:05 am

lokesh verma

bulandshahr.jpg
बुलंदशहर. दिल्ली एनसीआर में जहां सीएए के विरोध में समुदाय विशेष के लोग धरना-प्रदर्शन कर रहे हैं। वहीं, भाजपा गांव-गांव और शहर-शहर पहुंचकर लोगों को सीएए के बारे में जानकारी दे रही है। इसी क्रम में यूपी के बुलंदशर में वन एवं राज्यमंत्री अनिल शर्मा ने बार एसोसिएशन सभागार में अधिवक्ताओं के साथ बैठक कर एनआरसी और सीएए के विषय में जागरूक किया। इस मौके पर राज्यमंत्री ने दिल्ली में हो रहे विधानसभा चुनाव को लेकर कहा कि दिल्ली में पूर्ण बहुमत से हमारी सरकार बन रही है। इसी बीच एक महिला अधिवक्ता राज्यमंत्री से भिड़ गई। महिला का आरोप है कि भाजपा सरकार जातिवादी की राजनीति करती है।
यह भी पढ़ें

Good News: अब यात्रियों को नहीं होगी परेशानी, शुरू हो रही हैं बंद की गईं ये ट्रेनें

बुलंदशहर कचहरी स्थित बार सभागार में शुक्रवार को वन एवं राज्यमंत्री अनिल शर्मा समेत भाजपा विधायकों ने सीएए को लेकर जागरूक अभियान चलाया। सभागार में वन राज्यमंत्री अनिल शर्मा ने अधिवक्ताओं को संबोधित करते हुए सीएए के बारे में जानकारी देते हुए कहा कि किसी भी मुस्लिम या हिंदू जो भारत में रह रहे हैं उनका कोई नुकसान नहीं होगा। उन्होंने कहा कि जो लोग प्रदर्शन कर रहे हैं वे कुछ लोगों के कहने से गलतफहमी में हैं। सीएए को लेकर कुछ लोग राजनीति भी कर रहे हैं। राज्यमंत्री ने बताया कि हम लोगों ने सभी अधिवक्ताओं को जागरूक किया है, अब वे घर-घर जाकर सीएए के बारे में जानकारी दें और लोगों की गलतफहमी दूर करें। वहीं, राज्यमंत्री ने दिल्ली चुनाव को लेकर कहा कि दिल्ली में बंपर जीत के साथ भाजपा की सरकार बन रही है। केजरीवाल जैसे नेता झूठ फरेब की राजनीति करते हैं। दिल्ली की जनता अबकी बार उनको सबक सिखाने जा रही है।
महिला अधिवक्ता ने भाजपा लगाए गंभीर आरोप

इसी बीच उस समय विवाद खड़ा हो गया जब एक अधिवक्ता ने भाजपा पर गंभीर आरोप लगाए। एडवोकेट पूनम यादव ने आरोप लगाया कि सपा सरकार में वह एडीजीसी बनी थी। उस दौरान मेरे पति की हादसे में देहांत हो गया था। उसके बाद जब सरकार बदल गई तो मेरा रिनुअल आया था। मैंने सभी मंत्री, सांसद, विधायक के पास रिनुअल कराने के लिए गई तो उन्होंने मेरा रिनुअल नहीं किया और यह कह दिया आप यादव हो आपका नहीं होगा। भाजपा सरकार के लोग कहते हैं कि सबका साथ, सबका विकास तो जातिवादी की राजनीति क्यों करते हैं।

Home / Bulandshahr / Delhi Election: दिल्ली चुनाव को लेकर राज्यमंत्री का दावा पूर्ण बहुमत से बन रही भाजपा सरकार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो