scriptहोटल, किराने की दुकान, शराब ठेका सीज | Bundi News, Bundi Rajasthan News,hotel,Grocery Store,Wine contract sea | Patrika News
बूंदी

होटल, किराने की दुकान, शराब ठेका सीज

कस्बे में शनिवार को कफ्र्यू का उल्लंघन करने पर बूंदी जिला व स्थानीय प्रशासन की संयुक्त टोली ने अलग अलग कार्रवाई करते हुए होटल, किराने की दुकान, शराब के ठेके को सीज किया।

बूंदीApr 18, 2021 / 08:34 pm

पंकज जोशी

होटल, किराने की दुकान, शराब ठेका सीज

होटल, किराने की दुकान, शराब ठेका सीज

होटल, किराने की दुकान, शराब ठेका सीज
कर रहे थे लॉकडाउन का उल्लघंन
लाखेरी. कस्बे में शनिवार को कफ्र्यू का उल्लंघन करने पर बूंदी जिला व स्थानीय प्रशासन की संयुक्त टोली ने अलग अलग कार्रवाई करते हुए होटल, किराने की दुकान, शराब के ठेके को सीज किया।
जानकारी के अनुसार शुक्रवार रात कफ्र्यू की घोषणा के बाद मेगा हाईवे स्थित एक होटल रात 8 बजे बाद भी संचालित होने पर उपखण्ड अधिकारी प्रमोद कुमार ने 72 घंटे के लिए सीज कर दिया। शनिवार दोपहर को अतिरिक्त जिला कलक्टर एयू खान व उपखण्ड अधिकारी की संयुक्त टोली ने लाखेरी गांव स्थित सब्जीमंडी का जायजा लिया और आवश्यक दिशा निर्देश दिए।
बाद में सुभाषनगर चौराहे पर एक किराने की दुकान को 72 घंटे के लिए, पापड़ी रेलवे फाटक पर संचालित होटल को 3 दिन के लिए व पापड़ी शराब ठेके को 24 घंटे के लिए सीज किया। सीज किए संस्थान राज्य सरकार की गाइडलाइन का उल्लंघन कर रहे थे। इस दौरान अतिरिक्त जिला कलक्टर ने इंद्रगढ़ में रूटमार्च किया व उपखण्ड कार्यालय में महामारी से निपटने के लिए अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए।

Home / Bundi / होटल, किराने की दुकान, शराब ठेका सीज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो