scriptउपखंड अधिकारी ने किया दरार प्रभावित क्षेत्र का निरीक्षण | Bundi News, Bundi Rajasthan News,Subdivision officer did,Crack affecte | Patrika News
बूंदी

उपखंड अधिकारी ने किया दरार प्रभावित क्षेत्र का निरीक्षण

उपखंड अधिकारी अभिषेक चारण ने सोमवार को कस्बे के वार्ड नंबर 14, 15 क्षेत्र में मकानों में आ रही दरारों की शिकायत मिलने के बाद वार्ड का दौरा कर लोगों से समस्या की जानकारी ली।

बूंदीOct 27, 2020 / 07:13 pm

पंकज जोशी

उपखंड अधिकारी ने किया दरार प्रभावित क्षेत्र का निरीक्षण

उपखंड अधिकारी ने किया दरार प्रभावित क्षेत्र का निरीक्षण

उपखंड अधिकारी ने किया दरार प्रभावित क्षेत्र का निरीक्षण
केशवरायपाटन. उपखंड अधिकारी अभिषेक चारण ने सोमवार को कस्बे के वार्ड नंबर 14, 15 क्षेत्र में मकानों में आ रही दरारों की शिकायत मिलने के बाद वार्ड का दौरा कर लोगों से समस्या की जानकारी ली। क्षेत्र के लोगों ने जन स्वास्थ्य अभियांत्रिकी विभाग की भूमिगत पाइपलाइन में रिसाव की शिकायत करते हुए आरोप लगाया कि विभाग की अनदेखी से मकानों में दरारे आ रही है। पूर्व पार्षद आशीष बिड़ला ने दरार प्रभावित लोगों को मुआवजा दिलाने की मांग की है। चारण ने लोगों से चर्चा कर विभाग के अधिकारियों को तुरंत पाइप लाइन बदलने के निर्देश दिए हैं।

 

 

भूसे में आग लगने से अफरा तफरी मची
केशवरायपाटन. क्षेत्र के जलोदा गांव में एक किसान के बाड़े में रखे भूसे के ढेरों में सोमवार को अचानक आग लगने से गांव में अफरा-तफरी मच गई।
जलोदा निवासी महावीर चांदीजा के बाड़े में अचानक आग लग गई। बाड़े में पशु बंधे हुए थे। जलोदा निवासी देवकिशन मीणा ने बताया कि आग लगते ही ग्रामीण बाड़े में बंधी भैंसों व गायों को बचाने में जुट गए। आग से 2 खरेडियां, गेहंू का भूसा 6 ट्रॉली, सोयाबीन का व पांच ट्रॉली धान की पराली, ट्रोली का टायर जल गया। दमकल के लिए कापरेन व केशवरायपाटन सूचना भेजी, लेकिन दोनों जगहों से समय पर दमकलें नहीं आने से किसान व ग्रामीणों ने आग पर काबू पाया।

Hindi News/ Bundi / उपखंड अधिकारी ने किया दरार प्रभावित क्षेत्र का निरीक्षण

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो