scriptपीएनबी बैंक के लुटेरों के रिश्तेदार से करेंगे मुकेश अंबानी अपने बेटे की शादी, जानिए कौन है वो | Akash ambani to wed this year with shloka mehta | Patrika News
कॉर्पोरेट वर्ल्ड

पीएनबी बैंक के लुटेरों के रिश्तेदार से करेंगे मुकेश अंबानी अपने बेटे की शादी, जानिए कौन है वो

आकाश अंबानी की शादी श्लोका मेहता से होने की खबर आ रही है जो कि हीरा कारोबारी रसेल मेहता की सबसे छोटी बेटी है।

Mar 05, 2018 / 11:38 am

manish ranjan

Akash Ambani

नई दिल्ली। भारत ही नहीं बल्कि एशिया के सबसे धनी व्यक्ति मुकेश अंबानी के बड़े बेटे आकाश अंबानी की इस साल दिसंबर में शादी हो सकती है। आकाश अंबानी की शादी श्लोका मेहता से होने की खबर आ रही है जो कि हीरा कारोबारी रसेल मेहता की सबसे छोटी बेटी है। हालांकि दोनो की परिवारों में से किसी ने इस खबर की पुष्टि नहीं की है। उनका कहना है कि जब भी ऐसी कोई अच्छी खबर होगी, हम उसे सभी के साथ जरुर साझा करेंगे। लेकिन सूत्रों के हवाले से खबर है कि आकाश और श्लोका की सगाई इस हफ्ते हो सकती है। परिवार के करीबी सूत्रों के अनुसार आकाश और श्लोका की शादी या सगाई की कोई तारीख तय नहीं हुई है।

 

Shloka Mehta

एक ही स्कूल में पढ़े है आकाश और श्लोका

अंबानी और मेहता परिवार बहुत पहले से एक दूसरे से परिचित है। आकाश और श्लोका धीरूभाई इंटरनेशनल स्कूल में एक साथ पढ़े हुए है। श्लोका मेहता जुलाई 2014 से ही रोजी ब्लू फाउंडेशन में डायरेक्टर है, इसके साथ ही वो कनेक्टफॉर की को-फाउंडर भी है। वहीं 26 साल के आकाश अंबानी मुकेश अंबानी और नीत अंबानी के तीन बच्चों में सबसे बड़े हैं। इशा अंबानी उनकी जुड़वां बहन है। आकाश फिलहाल रिलायंस गु्रप के टेलिकॉम वेंचर रिलायंस जियो के बोर्ड मेम्बर है।


नीरव मोदी का रिश्तेदार है मेहता परिवार

रसेल मेहता देश के सबसे बड़े हीरा कारोबारियों में से एक है और रोजी ब्लू डायमंड्स के प्रमुख है। रसेल मेहता और मोना मेहता के तीन बच्चे है, जिनमें सबसे श्लोका मेहता सबसे छोटी है। खबरों की माने तो श्लोका मेहता की मां मोना मेहता पंजाब नेशनल बैंक के 12,717 करोड़ रुपए के घोटाले के आरोपी नीरव मोदी की रिश्तेदार बताई जा रही है। नीरव मोदी फिलहाल पीएनबी घोटाले के बाद देश से भाग गया है, जबकि जांच एजेंसिया इस केस की जांच कर रही है।

Home / Business / Corporate / पीएनबी बैंक के लुटेरों के रिश्तेदार से करेंगे मुकेश अंबानी अपने बेटे की शादी, जानिए कौन है वो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो